ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशऑपरेशन के बाद KCR की तबीयत कैसी है? हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने बताया कब लौटेंगे घर

ऑपरेशन के बाद KCR की तबीयत कैसी है? हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने बताया कब लौटेंगे घर

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्र शेखर राव सफल सर्जरी के बाद धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन सावधानी बरतने को कहा है। हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया।

ऑपरेशन के बाद KCR की तबीयत कैसी है? हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने बताया कब लौटेंगे घर
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादSun, 10 Dec 2023 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव कुछ दिन पहले चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। ऑपरेशन के बाद उनकी हालत में थोड़ा सुधार हो रहा है। डॉक्टरों ने शनिवार को हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि उन्हें अभी दर्द तो नहीं हो रहा है लेकिन, वे लगातार डॉक्टरों की निगरानी पर हैं। 

हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में केसीआर की सफल सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने कहा है कि 69 वर्षीय नेता "चिकित्सकीय रूप से स्थिर हैं।" उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने हेल्थ बुलेटिन में कहा, "उन्हें दर्द नहीं हो रहा है और उन्होंने पूरे दिन अच्छा आराम किया है। डॉक्टरों की टीम द्वारा उनकी सेहत पर लगातार नजर रख रही है।" डॉक्टरों ने कहा कि केसीआर को चिकित्सा प्रक्रिया के अनुसार चलने के लिए भी कहा गया है।

बुलेटिन में कहा गया, "केसीआर को चिकित्सीय नियमों के अनुसार ही चलने को कहा गया। जैसे ऑपरेशन के कम से कम 12 घंटे बाद मरीज को चलना होता है। राव ने शनिवार को बिस्तर से उठकर कुछ देर वॉक भी किया। डॉक्टरों की टीम उन पर लगातार नजर रख रही है।" साथ ही डॉक्टरों ने कहा कि जल्द ही वे पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौटेंगे।

इलाज कर रहे डॉक्टरों ने यह भी कहा कि वे केसीआर के हेल्थ रिकवरी से संतुष्ट हैं। जल्द ही पूर्व की भांति चलने लगेंगे।

गौरतलब है कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख केसीआर आठ दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस पर गिर गए थे, जिनके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। राव ने हाल के विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की हार के बाद तीन दिसंबर को मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया था। एर्रावल्ली फार्महाउस में वो आम लोगों से मुलाकात कर रहे थे जहां यह हादसा हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें