Telangana election results 2018 KCR will take oath tomorrow explains his mission 2019 - तेलंगाना: केसीआर कल लेंगे सीएम पद की शपथ, कैबिनेट का गठन कुछ दिन बाद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेलंगाना: केसीआर कल लेंगे सीएम पद की शपथ, कैबिनेट का गठन कुछ दिन बाद

After big win in Telangana, TRS chief K Chandrashekar Rao will take oath tomorrow (PTI)

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सुप्रीमो एवं कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राव के साथ एक या दो मंत्री भी शपथ ले सकते हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक राजभवन में दोपहर करीब 13.30 बजे आयोजित समारोह में राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन राव को मुख्यमंत्री पद की शपथग्रहण कराएंगे।

इससे पहले राज्यपाल ने राव को राज्य में नयी सरकार का गठन करने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने राव का कार्यवाहक मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया है। शपथग्रहण समारोह के मद्देनजर पुलिस ने राजभवन के आसपास यातायात प्रतिबंधित कर दिया है। टीआरएस की बैठक में राव को सर्वसम्मति से पार्टी विधायक दल का नेता चुना गया।

Telangana Election Results 2018: चला KCR का जादू, जीती 88 सीटें

राव ने संवाददाताओं से कहा कि उनके साथ एक या दो मंत्री भी शपथ ले सकते हैं तथा शेष मंत्री कुछ दिनों बाद शपथग्रहण करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक केसीआर मंत्रिमंडल में 18 मंत्री शामिल किए जा सकते हैं। सात दिसम्बर को 119 सदस्यीय सीटों वाली विधानसभा चुनाव में राव की अगुवाई वाली टीआरएस ने 88 सीटों पर जीत हासिल की है।

तेलंगाना चुनाव परिणाम 2018: केसीआर का जादू फिर चल गया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Telangana election results 2018 KCR will take oath tomorrow explains his mission 2019