ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशविधानसभा चुनाव में हार पर तेलंगाना कांग्रेस चीफ ने कहा- नायडू नहीं है जिम्मेदार

विधानसभा चुनाव में हार पर तेलंगाना कांग्रेस चीफ ने कहा- नायडू नहीं है जिम्मेदार

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में महा कूटमी या पीपुल्स फ्रंट की हार पर तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन. उत्तम कुमार रेड्डी ने शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी अध्यक्ष एन....

विधानसभा चुनाव में हार पर तेलंगाना कांग्रेस चीफ ने कहा- नायडू नहीं है जिम्मेदार
हिटी,हैदराबाद।Fri, 28 Dec 2018 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में महा कूटमी या पीपुल्स फ्रंट की हार पर तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन. उत्तम कुमार रेड्डी ने शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू को क्लिन चिट दे दी। 

गांधी भवन में 134वें कांग्रेस स्थापना दिवस समारोह से इतर मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में पीपुल्स फ्रंट की हार के लिए नायडू जिम्मेदार नहीं हैं।

उन्होंने कहा- मैं ऐसा नहीं मानता हूं कि नायडू का चुनाव प्रचार हार का कारण है। हालांकि, यह ज्यादा बेहतर होगा अगर सहयोगी दलों के बीच सीट बंटवारा पहले हो गया होता, जो आखिरी समय में हुआ।

रेड्डी का बयान ऐसे वक्त पर आया है जब पार्टी के स्टार प्रचारक और पूर्व सांसद विजयशांति समेत कई कांग्रेस नेताओं ने ये बात कही कि टीडीपी के साथ गठबंधन के चलते कांग्रेस को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

स्टार कैंपेन कमिटी चेयरमैन और विधायक मल्लू भट्टी विक्रमर्का ने तेलंगाना चुनाव में हार के बाद कहा कि कांग्रेस आगामी चुनावों में टीडीपी के साथ आगे गठबंधन जारी पर फैसले लेगी।

ये भी पढ़ें: तेलंगाना चुनाव:कांग्रेस ने कहा-NDA छोड़ने वाले नायडू का UPA में स्वागत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें