ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतेलंगाना कैबिनेट की बैठक खत्म, जल्द चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं

तेलंगाना कैबिनेट की बैठक खत्म, जल्द चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं

हैदराबाद में हुई तेलंगाना राष्ट्र समिति की कैबिनेट मीटिंग खत्म हो गई है लेकिन इस बात को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ कि तेलंगाना में समय से पहले चुनाव होंगे या नहीं ना ही विधानसभा भंग करने को...

तेलंगाना कैबिनेट की बैठक खत्म, जल्द चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानSun, 02 Sep 2018 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद में हुई तेलंगाना राष्ट्र समिति की कैबिनेट मीटिंग खत्म हो गई है लेकिन इस बात को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ कि तेलंगाना में समय से पहले चुनाव होंगे या नहीं ना ही विधानसभा भंग करने को लेकर कोई घोषणा की गई है। रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के घर पर हुई कैबिनेट मीटिंग खत्म होने के बाद ये बात सामने आई है।

इससे पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि हैदराबाद में होने वाली रैली में आज चंद्रशेखर राव विधानसभा भंग करने और समय से पहले चुनाव कराने का ऐलान कर सकते हैं। न्यूज एजेंसी आईएएनस के मुताबिक, तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री कडियम श्री हरी ने बताया कि आगे होने वाली कैबिनेट मीटिंग में कुछ महत्वपूर्ण ऐलान किए जाएंगे।  हालांकि एक घंटे चली इस मीटिंग में पिछड़े वर्ग  के लोगों के लिए जरूर बड़ा ऐलान किया गया है।

पार्टी ने फैसला किया है कि हैदराबाद में 75 एकड़ की जमीन पर पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए एक बिल्डिंग बनाई जाएगी। जिसकी कुल लागत करीब 70 करोड़ रूपए होगी। बता दें कि चेंद्रशेखर राव आज शाम करीब 6 बजे हैदराबाद के बाहर इब्राहिमपटनम में एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं। राव की इस रैली में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में समर्थक भी जुटना शुरू हो गए हैं।

अनुशासन की बात करने को इन दिनों 'निरंकुशता' करार दिया जाता है: मोदी

इस साल पूरे देश में हुई सामान्य बारिश, जानें अभी कब तक रहेगा मानसून

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें