ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपदयात्रा के दौरान आपस में भिड़े BJP और TRS के कार्यकर्ता, कई घायल; देखें वीडियो

पदयात्रा के दौरान आपस में भिड़े BJP और TRS के कार्यकर्ता, कई घायल; देखें वीडियो

तेलंगाना बीजेपी चीफ संजय कुमार ने सोमवार को प्रजा संग्राम पदयात्रा निकाली थी। इसी दौरान टीआरएस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं को एक-दूसरे पर हमला करते देखा जा सकता है।

पदयात्रा के दौरान आपस में भिड़े BJP और TRS के कार्यकर्ता, कई घायल; देखें वीडियो
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादMon, 15 Aug 2022 03:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना में भाजपा और टीआरएस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है, जिसमें कई लोग घायल हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर हमला किया। पुलिस टीम को हालात पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। अधिकारियों का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो इस मामले में केस दर्ज होगा। 

रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना बीजेपी चीफ बंडी संजय कुमार ने सोमवार को प्रजा संग्राम पदयात्रा निकाली थी। इसी दौरान टीआरएस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। न्यूज एजेंसी एएनआई ने झड़प का वीडियो जारी किया है। इसमें दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं को एक-दूसरे पर हमला करते देखा जा सकता है। पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद हैं जो हालात को नियंत्रित करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

वीडियो में हालात काफी तनावपूर्ण नजर आ रहा है। बीजेपी और टीआरएस के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर हमलावर हैं, जिन्हें शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिसकर्मी जैसे ही उन्हें झड़प से दूर हटाने की कोशिश करते हैं, कुछ कार्यकर्ता वहीं सड़क पर धरने पर बैठ जाते हैं। कुछ लोग बीजेपी का झंडा और राष्ट्रीय ध्वज लिए नजर आ रहे हैं। 

तेलंगाना में राजनीतिक पारा चढ़ा
गौरतलब है कि कांग्रेस के विधायक के. राजगोपाल रेड्डी के अपने पद और पार्टी से इस्तीफा देने के साथ ही तेलंगाना में सियासी पारा चढ़ गया है। रेड्डी मुनुगोडे विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। माना जा रहा है कि रेड्डी के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई सीट पर होने वाले उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाले दल को अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में बढ़त मिल सकती है।

एक तरफ, जहां भाजपा खुद को राज्य में टीआरएस के विकल्प के रूप में स्थापित करने के लिए उपचुनाव जीतने की इच्छुक है। वहीं, कांग्रेस के लिए सीट बरकरार रखना अहम है। इसी तरह, टीआरएस राज्य की राजनीति में अपना दबदबा बरकरार रखने और प्रमुख चुनौती के रूप में उभर रही भाजपा को रोकने के लिए चुनाव जीतने के लिए उत्सुक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें