ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशस्वतंत्रता दिवस पर मिला 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवॉर्ड, अगले दिन रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस पर मिला 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवॉर्ड, अगले दिन रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस पर अपने जिले में 'बेस्ट कांस्टेबल' अवॉर्ड पाने के एक दिन बाद इस पुलिस कांस्टेबल को यहां रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने...

स्वतंत्रता दिवस पर मिला 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवॉर्ड, अगले दिन रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
एजेंसी,हैदराबादSun, 18 Aug 2019 06:18 AM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस पर अपने जिले में 'बेस्ट कांस्टेबल' अवॉर्ड पाने के एक दिन बाद इस पुलिस कांस्टेबल को यहां रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को पी. तिरुपति रेड्डी को तेलंगाना के महबूबनगर जिले में एक रेत व्यापारी से 17,000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

महबूबनगर में आई-टाउन पुलिस स्टेशन में तैनात कांस्टेबल कथित रूप से रेत व्यापारी को उसके ट्रैक्टर को जब्त करने की धमकी दे रहा था। कांस्टेबल ने रमेश को धमकी दी थी कि यदि उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसे झूठे मामले में फंसा देगा। इसके बाद, रमेश ने भ्रष्टाचार निवारक एजेंसी में शिकायत दर्ज कराई, जिसने जाल बिछाकर कांस्टेबल को रंगे हाथों पकड़ लिया।

एसीबी ने रेड्डी को गिरफ्तार किया और उसे एक विशेष अदालत में पेश किया। केवल एक दिन पहले ही रेड्डी को उसके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए 'बेस्ट कांस्टेबल' का पुरस्कार मिला था। उसे स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान राज्य के आबकारी मंत्री वी. श्रीनिवास गौड़ ने पुरस्कार प्रदान किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें