DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेलंगाना: जब अस्पताल में हुआ निकाह, जानें क्या है पूरा मामला

 Telangana: A couple Reshma and Nawaz got married in a hospital

तेलंगाना (Telangana) के विकाराबाद (Vikarabad) के एक अस्पताल में बड़ा की अजीब से नजारा देखने को मिला। वैसे तो लोग अस्पताल में इलाज कराने के लिए आते हैं लेकिन यहां के एक अस्पताल में एक जोड़े का निकाह कराया गया। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, 19 वर्षीय रेशमा और 21 वर्षीय नवाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 

बताया जा रहा है कि रेशमा और नवाज का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ था और अलग होने के डर से दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। दोनों के इस कदम के बाद दोनों परिवार ने निकाह को मंजूरी दे दी जिसके बाद इनकी रेशमा और नवाज का निकाह अस्पताल में ही कराया गया।

आबूलेन पर पत्नी को बंधक बनाकर पीटा, सड़क पर सामान फेंका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो साल पहले कॉलेज छोड़ने वाली रेशमा को नवाज से प्यार हो गया। रेशमा की बड़ी बहन की शादी नवाज के भाई के साथ हुई थी लेकिन दोनों का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था। इसकी वजह थी कि दोनों परिवारों के संबंध कुछ अच्छे नहीं थे। 

जमीन के विवाद में बहू पर जानलेवा हमला, सुई घोपी, चेहरा काटा

बताया जा रहा है कि रेशमा की बहन की शादी के बाद ज्यादा खुश नहीं थी और उसके माता-पिता भी नहीं चाहते थे कि उनकी दूसरी बेटी की शादी भी उसी घर में हो। आठ जनवरी को रेशमा ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन समय रहते गांव वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया था। वहीं रेशमा के आत्महत्या के प्रयास की खबर सुनने के बार नवाज ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Telangana: A couple Reshma and Nawaz got married in a hospital Know the reason