ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलोकसभा चुनाव को लेकर लालू से मिलने के लिए रांची रवाना हुए तेजप्रताप

लोकसभा चुनाव को लेकर लालू से मिलने के लिए रांची रवाना हुए तेजप्रताप

राजद विधायक तेजप्रताप यादव सोमवार को पार्टी प्रमुख और अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची रवाना हो गए। अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मामले के सामने आने के बाद यह लालू से उनकी दूसरी मुलाकात...

लोकसभा चुनाव को लेकर लालू से मिलने के लिए रांची रवाना हुए तेजप्रताप
हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटना।Tue, 18 Dec 2018 02:57 AM
ऐप पर पढ़ें

राजद विधायक तेजप्रताप यादव सोमवार को पार्टी प्रमुख और अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची रवाना हो गए। अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक मामले के सामने आने के बाद यह लालू से उनकी दूसरी मुलाकात होगी। लालू प्रसाद द्वारा रांची बुलाए जाने का संदेश मिलने के बाद तेजप्रताप रांची गए हैं।

रांची जाने के पूर्व मीडिया से बातचीत में तेजप्रताप यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी बातचीत हुई है और मुख्यमंत्री ने उन्हें बंगला आवंटित किए जाने को लेकर आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास जदयू के प्रशांत किशोर (पीके) की काट है। यादव ने बताया कि वे रांची जाकर लालू प्रसाद से लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्रणा करेंगे।

जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर युवाओं को राजनीति से जोड़ने की जो कवायद कर रहे हैं, उससे कुछ नहीं होने वाला है। युवाओं और छात्रों का मुझे पूरा समर्थन मिला है। आगामी चुनाव के परिणाम बता देंगे कि कौन, किसके साथ खड़ा है। यादव ने खुद के लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल को खारिज कर दिया और कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने की उनकी इच्छा नहीं है।

उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत करेंगे। सीट शेयरिंग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की नाराजगी पर यादव ने कहा कि वे बिल्कुल नाराज नहीं है, वे तो अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। पहले मांझी जी की फिल्म रिलीज हो जाए, फिर हमारी फिल्म रिलीज होगी। 

MP के बाद छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्ज किया माफ

उमा बोलीं-मेरे सपने में काले दैत्य की तरह आता था सीसामऊ नाला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें