DA Image
15 जुलाई, 2020|1:50|IST

अगली स्टोरी

तेजप्रताप ऐश्वर्या तलाक! राबड़ी से मिलीं ऐश्वर्या की मां, घर से रोते हुए निकलीं

तेजप्रताप यादव और ऐश्वार्या (फाइल फोटो : हिन्दुस्तान)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव द्वारा अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद से पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के परिवार की परेशानी बढ़ गई है। शनिवार को ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय दस सर्कुलर रोड स्थित आवास से रोते हुए बाहर निकलीं। 

पूर्णिमा राय दोपहर में यह उम्मीद लिए तेजप्रताप की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मिलने पहुंची थीं कि शायद तेजप्रताप यादव के रुख में अपने परिवार से बातचीत के बाद थोड़ी नरमी आयी हो। उन्होंने राबड़ी देवी से करीब एक घंटे तक बातचीत की।

इसके बाद पूर्णिमा राय घर लौटने के लिए निकलीं तो उनकी आंखों में आंसू भरे हुए थे। वह कार में सवार होने के बाद लगातार आंसू पोछ रही थीं। इससे कयास लगाया जा रहा है कि तेजप्रताप तलाक के अपने फैसले पर अब भी अडिग हैं। दूसरी ओर, इन दिनों चंद्रिका राय के आवास पर रह रहीं ऐश्वर्या भी अपने भविष्य को लेकर चितिंत हैं। 

तेजप्रताप कार्तिक पूर्णिमा के बाद घर लौटने को तैयार

सूत्रों के अनुसार, तेजप्रताप यादव कार्तिक पूर्णिमा के बाद घर लौटने को तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने अपने परिवार के समक्ष दो शर्तें रखी हैं। इसमें ओमप्रकाश, मणिभूषण एवं मणि को आवास से बाहर करने और तलाक के फैसले पर कायम रहने की शर्त शामिल है।

इन दिनों तेजप्रताप वृंदावन में प्रवास कर रहे हैं और अपने ठिकाने को लगातार बदलते रहते हैं, ताकि उन से मिलकर कोई किसी प्रकार का दबाव नहीं बना सके। तलाक के मुद्दे पर पहले ही लालू प्रसाद ने उन्हें शांत रहने और इस संबंध में मिल बैठकर समस्या का समाधान करने की सलाह दी थी, लेकिन वह नहीं माने। 

लालू सेहतः दर्द में राहत लेकिन चलना फिरना हो गया है बंद

उपेन्द्र कुशवाहा मंत्री पद छोड़ें, फिर एनडीए पर साधें निशाना : भाजपा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tejpratap Aishwarya relation Aishwaryas mother met Rabri Devi with tears in eyes