DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप का तेजस्वी दिल्ली में कर रहे हैं इंतजार, जानें क्यों

 तेजस्वी और तेजप्रताप की फाइल फोटो

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताव यादव पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद से पटना नहीं लौटे हैं। पिछले एक सप्ताह से घर से बाहर रह रहे तेजप्रताप के पटना लौटने का इंतजार उनकी पत्नी ऐश्वर्या के साथ उनके परिजन कर रहे हैं। तेजप्रताप के बिना लालू परिवार की दीपावली फीकी रही। उनके आवास पर इस बार बहुत रौनक नहीं दिखी। वहीं भाई के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में तेजस्वी प्रसाद यादव तीन दिनों से दिल्ली में हैं। उन्होंने दीपावली भी नहीं मनायी। 

तेजस्वी को उम्मीद है कि तेजप्रताप उनके जन्मदिन पर दिल्ली जरूर आएंगे। तेजप्रताप हमेशा तेजस्वी को घरेलू नाम तरुण से भी पुकारते हैं। तेजस्वी का जन्मदिन आज है और राबड़ी देवी के भी दिल्ली जाने की उम्मीद है। वहीं, तेजस्वी के समर्थकों ने पटना में उनके जन्मदिन को लेकर जो पोस्टर लगाए हैं, उनमें तेजप्रताप 'गायब' हैं। 

 

तेजप्रताप के फैसले से लालू की नींद उड़ी, चेहरे पर दिख रहा तनाव

उधर, गोवर्धन पूजा के मौके को भला कृष्ण भक्त तेजप्रताप कैसे भूलने वाले थे। वे गुरुवार को विंध्याचल से वृंदावन (मथुरा) पहुंचे। वहां दिन में गोवर्धन पूजा में शामिल हुए। उन्होंने गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा की और श्याम कुंड व राधा कुंड में स्नान किया। पूजा-पाठ से रात आठ बजे निवृत्त हुए। 
 

 

पटना अबतक नहीं पहुंचे तेजप्रताप, वृंदावन में की गोवर्धन पूजा

सूत्रों ने विंध्याचल में तेजप्रताप के पूजा-पाठ में शामिल होने की पुष्टि की किंतु वहां यज्ञ कराए जाने से इनकार किया। तेजप्रताप के पटना लौटने की संभावना को लेकर बताया कि अभी वे इसके मूड में नहीं है। हालांकि पिछले एक सप्ताह से घर से बाहर रह रहे तेजप्रताप के पटना लौटने का इंतजार उनकी पत्नी ऐश्वर्या के साथ उनके परिजन कर रहे हैं। तेजप्रताप के बिना लालू परिवार की दीपावली फीकी रही। उनके आवास पर इस बार बहुत रौनक नहीं दिखी। 

लालू परिवार के करीबियो पर ही घर फोड़ने का आरोप

हाजीपुर संवाददाता के अनुसार तेजप्रताप के साथ मौजूद राजद छात्र विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल यादव ने बताया कि वृंदावन आने से पूर्व उन लोगों ने बनारस में बाबा विश्वनाथ मंदिर में भोलेनाथ का अभिषेक किया। बरसाने में हमने दीपावली मनाई।
 

तलाक की अर्जी देने के बाद इस वजह से पटना नहीं लौटे तेजप्रताप

यदुवंशी सेना के शीर्ष नेता से ज्यादा नाराजगी  
राजद सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप लालू परिवार के करीबी व यदुवंशी सेना के एक शीर्ष नेता से ज्यादा नाराज हैं। नाराजगी का कारण नेता द्वारा तेजप्रताप से जुड़ी जानकारियां लालू परिवार से साझा करने को लेकर है। वहीं, तेजप्रताप व ऐश्वर्या से जुड़ी सूचनाओं को गूगल में लगातार सर्च किया जा रहा है। दोनों दो नवंबर की शाम से ही टॉप ट्रेंड में हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejasvi yadav Birthday today and he is waiting Tej Pratap in Delhi