DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को कहा 'फेक ओबीसी’, भाजपा ने किया पलटवार

                                    parwaz khan  ht photo

भाजपा ने राष्ट्रीय जनता दल नेतृत्व पर वंशवाद को बढ़ावा देने और व्यक्तिगत "आनंद" के लिए राजनीति करने का आरोप लगाया है। भाजपा का यह आरोप तेजस्वी यादव के उस बयान के बाद आया है जिसमें तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओबीसी होने पर सवाल उठाया था।

तेजस्वी के बयान पर भड़के भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 'सलाह' पर 'अहंकारी, बेतुके और बचकाने' ट्वीट पोस्ट कर रहे हैं।

भूपेंद्र यादव बिहार में भाजपा प्रभारी भी हैं। भूपेंद्र ने तेजस्वी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) श्रेणी के अंतर्गत वर्गीकृत किया गया है।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर ट्वीट कर कहा था कि नरेंद्र मोदी फेक ओबीसी हैं। और उन्होंने पिछड़ी जातियों के लिए कुछ नहीं किया।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि ऐसे ओछे बयान देकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राम मनोहर लोहिया के विचारों के साथ "विश्वासघात" किया है। भूपेंद्र ने तेजस्वी यादव को बहस के लिए चुनौती भी दी है।

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने लोकसभा चुनाव के दौरान राजद को खारिज कर दिया है और 23 मई को मतों की गिनती होने पर राजद राजनीति पर पूर्ण विराम लग जाएगा।

तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव प्रायोजित नाटक के तहत अक्सर अपनी पार्टी के फैसलों पर ही गुस्सा निकालते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद के भीतर हर सीट पर उसके उम्मीदवारों के खिलाफ बगावत है।

भारत ने पाकिस्तान से LOC के जरिए होने वाले व्यापार पर लगाई रोक

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर ट्वीटर पर भिड़े महबूबा और अब्दुल्ला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejashwi Yadav calls PM Narendra Modi fake OBC BJP hits back