DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप के तलाक के सवाल पर भड़के तेजस्वी, बोले- ये मेरे भाई का निजी मामला

 तेजस्वी और तेजप्रताप की फाइल फोटो

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के रिम्स पहुंच चुके हैं। यहां जब मीडिया ने उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के तलाक का सवाल पूछा तो वह झल्ला गए। आपको बता दें कि शुक्रवार को तेजस्वी का जन्मदिन था और उनका जन्मदिन मनाने के लिए तेजप्रताप दिल्ली आए थे। इससे पहले, ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप को लालू यादव ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया था। लेकिन, खबरों के मुताबिक वे अपनी बातों पर अड़े रहे।

तेजस्वी से जब तेजप्रताप के तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आपकी बीवी क्या खाना बनाती है, मैं कभी नहीं पूछता तो आप मेरे भाई के निजी मामले को जान-बूझकर क्यों उछाल रहे हैं। हम भी बड़े लोगों के निजी मसले जानते हैं लेकिन उसे मुद्दा नहीं बनाते।

तेजप्रताप बोले- तेजस्वी मेरा अर्जुन, तलाक का फैसला नहीं बदलेंगे

पिता लालू प्रसाद यादव से रिम्स अस्पताल में मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगाया तानाशाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लाठी की बदौलत तानाशाही कर रहे हैं और जनता सब देख रही है।

रिम्स में बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, तेजप्रताप के कारण तनाव में थे

तेजप्रताप ने कहा- घुट घुटकर नहीं है जीना
पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों पर तेजप्रताप यादव ने कहा था- "यह सच है कि मैनें अर्जी दाखिल की है। घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा नहीं है।" तेजप्रताप के वकील ने तलाक के लिए आपसी सामंजस्य न होने को कारण बताया है। तेजप्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा- “मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं। मुझे मेरे क्लाइंट्स ने सिर्फ इतना ही बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच आपसी तालमेल नहीं बन पा रहा है इसलिए वे तलाक चाहते हैं।”

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस बार नहीं करेंगी छठ पूजा, ये है वजह

परिवार के करीबियों पर घर फोड़ने का आरोप
राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का मामला सामने आने के बाद लालू परिवार के ही कुछ करीबियों पर ही घर फोड़ने का आरोप लगाया जा रहा है। तेजप्रताप ने इस प्रकरण के शुरू में सारा ठीकरा तीन लोगों पर फोड़ा था। इनमें दो ऐसे लोग हैं जो उनके ही आवास पर रहने वाले कर्मी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejashwi Yadav angary on Tej pratap divorce question say- this is my brother private affair