DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप की तलाक अर्जीः तेजस्वी ने कहा- मुझे परिवार नहीं गरीबों की चिंता

तेजप्रताप तेजस्वी

लालू  प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी पर घमासान मचा हुआ है। पिता लालू प्रसाद यादव जहां तेजप्रताप से खफा चल रहे हैं वहीं यादव परिवार भी तेजप्रताप के इस कदम से व्यथित है। बड़े भाई की तलाक अर्जी पर अभी तक चुप बैठे तेजस्वी ने अपना पक्ष रखा है। तेजस्वी ने आज शनिवार को कहा कि मुझे परिवार से ज्यादा गरीबों की चिंता है।

तेजस्वी ने कहा कि परिवार नहीं मुझे गरीबों की चिंता है, जो खबर नहीं है उसी को दिखाया जा रहा है। लोग बिग बॉस देखना ज्यादा पसंद करते हैं। निजी और पारिवारिक बातों को मुद्दा मत बनाएं। ये पारिवारिक मामला है, ऐसी बातों पर चर्चा नहीं होनी चाहिए, अगर ऐसा होगा तो सीएम से लेकर पीएम तक नहीं बचेंगे।

तेजप्रताप की तलाक अर्जी से इतर उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा वर्ग को समय आने पर उचित सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार बनने पर तमिलनाडु की तर्ज पर 69 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा।

याद दिला दें कि तलाक अर्जी पर तेज प्रताप ने कहा था कि घुट घुटकर जीवन जीने का कोई फायदा नहीं है। मैंने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है। अब कोर्ट ही इस बारे में फैसला लेगा।  तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए पटना के परिवार न्यायालय में अर्जी दायर की है। अर्जी को अदालती प्रक्रिया के लिए रखा गया है। अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी।

लगभग 5 महीने पहले 12 मई को काफी धूमधाम से तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या भी बिहार के जाने माने सियासी घराने से आती हैं। वह पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री हैं। शादी के वक्त यह दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या राय के लालू परिवार में आने से सब कुछ बदल सा जाएगा। तेजप्रताप यादव का राजनीतिक करियर और भी आसमान छुएगा। लेकिन सारी बातें धरी रह गईं। तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का एक तरफा आरोप लगाया है।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वैसे तेजप्रताप स्वाभाव से काफी धार्मिक हैं। कृष्ण भगवान की पूजा के साथ वे कन्हैया बनकर अक्सर सामने आते रहे हैं। मंदिर में घंटों समय बिताना, एकांत में बांसूरी बजाना, शिव का रूप धरना आदि उन्हें काफी पसंद है।

तेजप्रताप-ऐश्वर्या शादीः लालू ने तोड़ा था यह वचन, क्या बीत रही होगी उनपर

तेजप्रताप-एेश्वर्याः अधर में लटकी शादी, करोड़ों हुए थे खर्च, जानें सबकुछ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tej Prataps divorce application Tejaswi said I do not care about family I care about Poors