DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप-ऐश्वर्या शादीः लालू ने तोड़ा था यह वचन, क्या बीत रही होगी उनपर

लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार सिंह, एेश्वर्या

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच बढ़ती दूरी की खबर सुर्खियों में है। तेजप्रताप यादव ने आज शुक्रवार को कोर्ट में ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए अर्जी डाली है। तलाक के केस की बात सामने आते ही बिहार ही नहीं पूरे देश में यह चर्चा का विषय बन चुका है कि आखिर तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच ऐसा क्या हुआ कि बात तलाक तक पहुंच गई। सुनने में यह भी आ रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था। मीडिय रिपोर्ट्स की मानें तो तेजप्रताप ने परिवार की राय लिए बिना ही ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला ले लिया और कोर्ट पहुंच गए।

नाखुश हैं लालू प्रसाद यादव

गौर करने की बात यह है कि रिम्स अस्पताल में इलाज करा रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बेटे के इस कदम से क्या बीत रही होगी। सुनने में यह आ रहा है कि लालू प्रसाद यादव तेजप्रताप के इस कदम से नाखुश हैं और उन्होंने तेजप्रताप से मिलने से भी इंकार कर दिया है। पूरा परिवार तेजप्रताप के तलाक के फैसले से नाखुश नजर आ रहा है।

लालू ने तोड़ा था यह वचन

याद दिला दें कि तेजप्रताप की शादी में लालू प्रसाद यादव ने अपने कई अरमानों को पूरा होते देखा था। इतना ही नहीं लालू प्रसाद यादव ने बेटे की शादी में अपना एक वचन भी तोड़ा था। लालू ने कसम खाई थी कि वे कभी मांसाहार भोजन नहीं करेंगे। लालू प्रसाद ने समधियाना में मछली-भात खाकर मांसाहार न खाने का अपना वचन दूसरी बार तोड़ा था। 

ऐसे टूटा लालू का वचन

लालू प्रसाद यादव ने बीते साल 7 नवंबर को अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान खुद के शाकाहारी होने की घोषणा की थी और कहा था कि शिवजी को वचन दिया हूं कि अब मांसाहार ग्रहण नहीं करूंगा। ... और अब तो उधर देखना भी छोड़ दिया हूं। बेनामी संपत्ति के आरोपों से घिरे लालू प्रसाद और उनके परिवार को ज्योतिषी ने सलाह दी थी कि घर के बड़े को मांसाहार का त्याग करना चाहिए। तब ज्योतिष श्री त्रिपाठी ने भी दावा किया था कि ‘लालू प्रसाद आचार-विचार से शाकाहारी हो चुके हैं और पूरी तन्मयता से शाकाहार का पालन कर रहे हैं।

ऐश्वर्या की विदाई के दौरान लालू तोड़े वचन

ऐश्वर्या की विदाई और 10, सर्कुलर रोड आगमन के बाद थके-हारे लालू प्रसाद आराम कर रहे थे। इस बीच समधियाना यानी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के घर से मछली-चावल खाने का न्योता मिला, तो वह खुद को रोक नहीं पाए और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी एवं विधायक भोला यादव को साथ लेकर समधियाना पहुंच गए। अहोर-बहोर की विधि सुबह में ही पूरी हो जाने के कारण लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव भी अपनी दुल्हन के साथ ससुराल पहुंचे। डायनिंग टेबल पर मछली-चावल और सलाद परोसा गया। खाने में लालू प्रसाद का साथ समधी चंद्रिका राय और समधिन पूर्णिमा राय ने भी दिया था। ऐश्वर्या ने अपनी बहनों के साथ मिलकर लालू, शिवानंद व भोला यादव को खाना खिलाया था।

तेजप्रताप ने वृंदावन से लौट ऐश्वर्या से मांगा तलाक, ससुर पहुंचे समझाने

तेजप्रताप-एेश्वर्याः अधर में लटकी शादी,करोड़ों हुए थे खर्च,जानें सबकुछ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tej Pratap Yadav files divorce Lalu Prasad Yadav had broken this promise at that time now he is in pain