DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप-एेश्वर्याः अधर में लटकी शादी, करोड़ों हुए थे खर्च, जानें सबकुछ

तेजप्रताप एश्वर्या

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पैत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी छह माह पहले शाही अंदाज में हुई थी। लेकिन इस शाही शादी हश्र क्या होगा? इस बारे में अभी कुछ कहा तो नहीं जा सकता, लेकिन तेजप्रताप और एश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। मामले में कोर्ट अगली सुनवाई 29 नवंबर को करेगा। बताते चलें कि इस शादी में करोड़ों रुपये खर्च हुए थे। इससे यह तो साफ हो गया है कि लालू प्रसाद यादव के परिवार में पहली बहू के आने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि दिवाली और छठ में अलग ही चमक देखने को मिली थी। लेकिन तेजप्रताप के इस कदम के बाद अब यह संभव नहीं दिख रहा। 

शादी में की गई थी भव्य तैयारी

तेजप्रताप ने वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पर एश्वर्या को जयमाल पहनाया था। विवाह समारोह चंद्रिका राय के कौटिल्य मार्ग स्थित आवास पर संपन्न हुआ था। बारात की शोभा बढ़ाने के लिए 50 घोड़ों को शामिल किया गया था। जब तेजप्रताप एश्वर्या को जयमाल पहनाने आए थे तब बिल्कुल ऐसा लग रहा था कि कोई राजकुमार अपने सेना के साथ आया हो।

100 रसोइयों ने तैयार किया था व्यंजन

शादी समारोह में भोजन की बात करें तो इसके लिए 100 रसोईयों को रखा गया था। अमृतसरी कुल्चा, आगरा पराठा और बिहार की लिट्टी चोखा भी भोजन में उपलब्ध थे। वहीं, भोजन बनाने का जिम्मा कानपुर की इवेंट कंपनी भाटिया होटल प्राइवट लिमिटेड को दिया गया था।

विशिष्ट अतिथियों की लिस्ट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव, वामनेता सीताराम येचुरी, डी राजा, अतुल कुमार अंजान, सीएम दिग्विजय सिंह, झारखंड के मंत्री सरयू राय, सांसद शत्रुघ्न  सिन्हा। विवाह समारोह में 50 हजार से अधिक लोग शामिल हुए थे।

बिहारी डिजाइनर ने डिजाइन किया था शादी की ड्रेस

बिहार में जन्में फैशन डिजाइनर एमए रहमान ने तेज प्रताप के लिए शादी का ड्रेस डिजाइन किया था। तेज प्रताप शादी में कुर्ता पयजामा पहने हुए नजर आए थे।

तेजप्रताप ने ऐश्वर्या राय से मांगा तलाक, 6 महीने पहले हुई थी शादी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tej Pratap Yadav files divorce case against wife Aishwarya Wedding in danger Crores were spent in royal wedding know everything