ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआतंकवादी बनने जा रहा था किशोर, सेना ने दिखाई नई राह

आतंकवादी बनने जा रहा था किशोर, सेना ने दिखाई नई राह

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना ने एक किशोर को गिरफ्तार कर उसे आतंकवादी संगठन में शामिल होने से बचा लिया। सूत्रों के अनुसार, सेना ने मेंधार इलाके में मंगलवार को 17 वर्षीय नाबालिग को उस समय...

आतंकवादी बनने जा रहा था किशोर, सेना ने दिखाई नई राह
एजेंसी,जम्मू। Wed, 26 Dec 2018 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना ने एक किशोर को गिरफ्तार कर उसे आतंकवादी संगठन में शामिल होने से बचा लिया। सूत्रों के अनुसार, सेना ने मेंधार इलाके में मंगलवार को 17 वर्षीय नाबालिग को उस समय गिरफ्तार किया जब वह टैक्सी से कहीं जा रहा था।

उसके पास से एक पिस्तौल और कुछ गोलियां बरामद की गईं। वह कश्मीर घाटी में आतंकवादी संगठन में शामिल होने जा रहा था। वह कॉलेज का छात्र है। उसे राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने गिरफ्तार किया। उसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। किशोर के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने घेराव और तलाशी अभियान के दौरान हिजबुल कमांडर रियाज नाइकू के गांव के पास के जंगली इलाके में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद, अवन्तिपुर के बद्रीवन जंगलों में तड़के तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस अभियान के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। यह ठिकाना नाइकू के पैतृक गांव बेघपोरा के करीब है, नाइकू दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों की वांछित सूची में सबसे ऊपर है।

लोकसभा में कल हो सकती है तीन तलाक पर चर्चा, BJP ने जारी किया है व्हिप

दिल्ली-यूपी में छापेमारी पर NIA, निशाने पर थे नेता और महत्वपूर्ण लोग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें