ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमहाराष्ट्र: टिक-टॉक वीडियो बनाने का शौक पड़ा भारी, एक चूक से चली गई जान

महाराष्ट्र: टिक-टॉक वीडियो बनाने का शौक पड़ा भारी, एक चूक से चली गई जान

महाराष्ट्र के शिरडी में टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से एक नाबालिग की मौत हो गई। मृतक नाबालिग प्रतीक वाडेकर (17) अपने परिवार और रिश्तेदार के साथ एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार कार्यक्रम के...

महाराष्ट्र: टिक-टॉक वीडियो बनाने का शौक पड़ा भारी, एक चूक से चली गई जान
लाइव हिन्दुस्तान टीम, शिरडी।Fri, 14 Jun 2019 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के शिरडी में टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से एक नाबालिग की मौत हो गई। मृतक नाबालिग प्रतीक वाडेकर (17) अपने परिवार और रिश्तेदार के साथ एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार कार्यक्रम के लिए शिरडी आए थे। वे पवन धाम होटल में रूके थे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच कर रही है कि पीड़ित के पास वो देसी पिस्तौल कहां से आई।

बता दें कि होटल में प्रतीक, सन्नी पवार, नितिन वाडेकर और 11 वर्षीय एक अन्य ने पिस्तौल लेकर टिकटॉक पर शेयर करने के लिए वीडियो बनाना शुरु कर दिया। उसी दौरान उसके हाथ में देसी पिस्तौल थी अचानक वीडियो बनाते समय उसके हाथ से पिस्तौल की ट्रिगर दब गई जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद होटल में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाडेकर को गोली लगने के बाद अन्य सभी कमरे से फरार हो गए और जब गोली की आवाज सुनकर होटल कर्मचारी आया और उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनमें से एक ने गोली चलाने की धमकी दी और फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि वाडेकर को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। काटके ने बताया कि मामला दर्ज करके सन्नी और नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले तमिलनाडु में एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई थी, जहां एक 24 साल की महिला ने अपनी पति की डांट से आत्महत्या कर ली थी। बता दें, जब एक पति ने अपनी बीवी को टिक-टॉक पर वीडियो बनाने से मना किया तो पत्नी ने गुस्से में आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली। महिला के पति पजानिवेल सिंगापुर में रहते थे। जब उन्होंने अपनी पत्नी अनीता की टिक-टॉक वीडियो देखी तो उन्होंने अनीता से कहा कि वह वीडियो बनाना बंद कर दे। इस बात से महिला ने गुस्से में आकर एक आखिरी वीडियो बनाई जिसमें वो जहर पीती हुई नजर आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें