ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाक: नौंवी को छात्रा गलत तरीके से छूने में शिक्षक गिरफ्तार

शर्मनाक: नौंवी को छात्रा गलत तरीके से छूने में शिक्षक गिरफ्तार

ओडिशा के जाजपुर में एक स्कूल टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। आरोप है कि टीचर नौंवी की छात्रा को अकेले कमरे में पाकर टीचर ने उसे गलत तरीके से छुआ। मामले पर शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को...

शर्मनाक: नौंवी को छात्रा गलत तरीके से छूने में शिक्षक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Feb 2018 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के जाजपुर में एक स्कूल टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। आरोप है कि टीचर नौंवी की छात्रा को अकेले कमरे में पाकर टीचर ने उसे गलत तरीके से छुआ। मामले पर शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इतना की छात्रा को अनुचित तरीके से छूने वक्त दौरान उससे बदसलूकी भी की।

पुलिस ने आज बताया कि शिक्षक की पहचान संजय कुमार त्रिपाठी के तौर पर हुई है। वह बारपाड़ा सरकारी अपग्रेड स्कूल का शिक्षक है। उसे 14 वर्षीय लड़की के निजी अंग छूने के आरोप में कल गिरफ्तार किया गया। घटना 27 जनवरी को हुई थी। घटना तब सामने आई जब गुरुवार को लड़की के परिवार ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

बालीचंद्रपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी ने क्लास खत्म होने के बाद स्कूल भवन के कमरों को बंद करने के लिए लड़की से कहा। जब छात्रा कमरों को बंद कर रही थी तो उसने छात्रा से बदसलूकी की तथा अनुचित तरीके से उसके शरीर को छुआ।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ निर्भया अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें