DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TDP सांसद के ठिकानों पर रेड, केंद्र पर लगाया बदले की भावना से काम का आरोप

आयकर विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद सी.एम. रमेश के आवास और कायार्लयों पर छापा मारा।

टीडीपी के सांसद सी.एम. रमेश (ट्विटर)

आयकर विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद सी.एम. रमेश के आवास और कायार्लयों पर छापा मारा। सूत्रों ने बताया कि आयकर अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के कडपा जिले में हैदराबाद और पोतलादुर्ती में उनके आवास पर छापेमारी की। 

अधिकारियों ने रमेश की कंपनी ऋत्विक प्रोजेक्ट्स के कायार्लयों पर भी छापे मारे। यह छापे सुबह लगभग आठ बजे शुरू हुए थे। इसमें लगभग 30 अधिकारी शामिल हैं। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के करीबी रमेश ने इस छापेमारी को केंद्र सरकार की प्रतिशोध का राजनीति से ओत-प्रोत बताया। उन्होंने कहा कि वह वह अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज उठाना जारी रखेंगे। 

आईएएनएस के अनुसार, रमेश आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ तेदेपा से राज्यसभा सांसद हैं। इस छापेमारी के दौरान रमेश दिल्ली में हैं। आयकर अधिकारियों की एक टीम कडपा जिले में सांसद के घर पहुंची और तलाशी शुरू करने से पहले उनके भाई सी.एम.सुरेश को जाने को कहा। उन्होंने हर कमरे की तलाशी ली।

ये भी पढ़ें: 600 अंक से ज्यादा चढ़ा सेंसेक्स, 38 पैसे मजबूत होकर 73.74 पर रुपया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tdp leader ramesh raided accuses centre of political vendetta