Taslima Nasreen Says pakistan gives thanks to india on airstrikes - Jaish के शिविर ध्वस्त करने पर तस्लीमा नसरीन ने कहा, पाक करे भारत का शुक्रिया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jaish के शिविर ध्वस्त करने पर तस्लीमा नसरीन ने कहा, पाक करे भारत का शुक्रिया

Taslima Nasreen tweets photoshopped image

बंगलादेश की निर्वासित लेखिका तस्लीमा नसरीन ने कहा है कि पाकिस्तान को बालाकोट में आंतकवादी शिविर नष्ट करने के लिए भारत का शुक्रिया अदा करना चाहिए। आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद त्वरित एवं सटीक हवाई हमले में भारत ने मंगलवार को तड़के पाकिस्तान स्थित आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर को ध्वस्त कर दिया। इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक और वरिष्ठ कमांडर ढेर हो गए। 

धार्मिक कट्टरता के खिलाफ लगातार अपनी आवाज बुलंद करने वाली नसरीन ने मंगलवार को ट्वीट किया, “पाकिस्तान कहता है कि आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब उसे बालाकोट में आतंकवादी शिविर ध्वस्त करने के लिए भारत का शुक्रिया अदा करना चाहिए। आतंकवादी किसी भी देश के लिए अच्छे नहीं है।” नसरीन बंगलादेश से निर्वासित हैं और लंबे समय से भारत तथा यूरोपीय देशों में रह रही है। 

पाकिस्तान की गीदड़भभकी, बोला- समय और जगह देखकर देंगे जवाब

भारतीय वायुसेना ने आज तड़के पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवदी संगठन जैश ए मोहम्मद के शिविरों पर भारी बमबारी की जिसमें आतंकवादी शिविर पूरी तरह से नष्ट हो गया और बड़ी संख्या में आतंकवादी मारे गए। 

गौरतलब है कि 12 दिन पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए आत्मघाती हमले में बल के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली थी। भारत के विदेश सचिव विजय गोखले ने यहां संवाददाताओं को बताया कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के बालाकोट में मौजूद सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर खुफिया सूचनाओं के बाद की गई यह कार्रवाई जरूरी थी क्योंकि आतंकी संगठन भारत में और आत्मघाती हमले करने की साजिश रच रहा था।

airstrikes: मिराज विमानों ने 20 मिनट तक बालाकोट में बरपाया कहर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को मंगलवार को तड़के चलाए गए अभियान के बारे में बताया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taslima Nasreen Says pakistan gives thanks to india on airstrikes