DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जुबानी जंग: कांग्रेस का 'मैं भी चौकीदार' मुहिम पर निशाना, सुरजेवाला बोले, जनता भाजपा को समझ गई है

कांग्रेस ने भाजपा की सोशल मीडिया मुहिम 'मै भी चौकीदार' पर निशाना साधा है। उसका कहना है कि इन दिनों पूरे देश में चौकीदार की चर्चा है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भाजपा ने कई बार नारा बदला है। पार्टी को बार-बार ब्रांडिंग बदलनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा को अच्छी तरह समझ गए हैं। 

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों से चोरी करके पैसा अमीरों को देने की नीति अपनाई है। भाजपा के हर साल नारा बदलने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि 2013 में 80 लाख करोड़ का काला धन वापस लाने और 15 -15 लाख रुपये खाते में जमा करने का वादा किया था।

इसके बाद 2014 में कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं। वर्ष 2015 में सबका साथ-सबका विकास, 2016 में न्यू इंडिया बनाएंगे, 2017 में मेरा देश बदल रहा है, 2018 साफ नियत-सही विकास और अब 2019 में कह रहे हैं कि मैं भी चौकीदार। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार की पोल खुल चुकी है।

सुरजेवाला ने कहा कि राफेल मामले में चोरी पकड़ी गई है। प्रियंका गांधी के बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि चौकीदार सिर्फ अमीर लोग रख पाते हैं। किसान, वंचित, शोषित और मध्य वर्ग के लोग चौकीदार नहीं रखते। यह सभी लोग अमीर लोग और उद्योगपतियों के चौकीदार हैं।


kolhapur lok sabha seat: सत्ता के लिए दल बदलते रहते हैं यहां के सांसद

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Targeting campaign of main bhi chaukidar