ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलुंगी पहनकर विराट कोहली के रेस्टोरेंट में पहुंचा युवक, एंट्री नहीं मिलने पर विवाद; वीडियो वायरल

लुंगी पहनकर विराट कोहली के रेस्टोरेंट में पहुंचा युवक, एंट्री नहीं मिलने पर विवाद; वीडियो वायरल

विराट के रेस्टोरेंट के बाहर युवक ने कहा कि फेमस ब्रांड का कपड़ा पहनने के बाद भी रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने मुझे अंदर एंट्री नहीं दी और कहा कि मैंने जो कपड़े पहने हैं, वह उनके ड्रेस कोड में शामिल नहीं है।

लुंगी पहनकर विराट कोहली के रेस्टोरेंट में पहुंचा युवक, एंट्री नहीं मिलने पर विवाद; वीडियो वायरल
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 03 Dec 2023 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से जुड़ा एक नया विवाद सामने आया है। तमिलनाडु के रहने वाले एक युवक ने दावा किया है कि मुंबई स्थित विराट कोहली के वन8 कम्यून रेस्टोरेंट में उन्हें उनके कपड़ों की वजह से एंट्री नहीं मिल सकी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। 

तमिलनाडु का यह युवक वन 8 रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा होकर वीडियो बना रहा है। उसने सफेद रंग की शर्ट और सफेद रंग की ही लुंगी पहन रखी है। वीडियो में वह कहता है कि यह मिस्टर विराट कोहली का जुहू स्थित रेस्टोरेंट है। जेडब्ल्यू मैरिएट जुहू में चेक इन करने के बाद मैं वन8 रेस्टोरेंट में आया। फेमस ब्रांड का कपड़ा पहनने के बाद भी रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने मुझे अंदर एंट्री नहीं दी और कहा कि मैंने जो कपड़े पहने हैं, वह उनके ड्रेस कोड में शामिल नहीं है। 

वीडियो में युवक आगे कहता है कि काफी निराशा के साथ, मैं वापस अपने होटल में जा रहा हूं। पता नहीं कि वे इस मामले में ऐक्शन लेंगे या नहीं, लेकिन उम्मीद करता हूं कि ऐसे मामले अब दोबारा नहीं हों। मैंने प्रॉपर तमिल कल्चर का अटायर पहन रखा है। मैनेजमेंट ने पूरे तमिल्स और हमारे कल्चर की इंसल्ट की है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  ध्वानि नामक एक यूजर ने कहा है इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट को अपने रेस्टोरेंट में अनुमति नहीं देने की वजह से विराट कोहली को शर्म आनी चाहिए। हालांकि, कुछ यूजर ने युवक पर भी सवाल उठाए हैं। एक युवक ने कहा है कि वह माइक और कैमरे के साथ पूरी तरह की तैयारी करके आया था। यह पोस्ट रविवार रात तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखी जा चुकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें