DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमिलनाडु: अधिकारियों से ‘तालमेल’ करने की सलाह देने वाली महिला लेक्चरर गिरफ्तार

देवांग आर्ट कॉलेज

तमिलनाडु के एक निजी कॉलेज की एक महिला लेक्चरर को सोमवार को इस आरोप में गिरफ्तार किया गया उन्होंने छात्राओं को सलाह दी वह ज्यादा अंक के लिए कुछ अधिकारियों के साथ तालमेल बिठाएं। 

आरोपी लेक्चरर की इस सलाह को यौन संबंध बनाने के इशारे के तौर पर देखा जा रहा है। तमिलनाडु के राज्यपाल एवं मदुरै कामराज यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति बनवारीलाल पुरोहित ने एक उच्चाधिकार प्राप्त जांच समिति का गठन किया है। विरुद्धनगर जिले के अरुप्पूकोट्टई के देवांग आर्ट कॉलेज की लेक्चरर ने कथित टिप्पणी करीब एक महीने पहले की थी, लेकिन उनके और कुछ छात्रों के बीच हुई कथित बातचीत का ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।

ऑडियो में महिला लेक्चरर को यह कहते सुना जा रहा है - ‘लड़कियों को 85 फीसदी अंक और पैसे  हासिल करने के लिए कुछ अधिकारियों से तालमेल बिठाना चाहिए।’

कॉलेज और महिलाओं के एक स्थानीय संगठन की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के कुछ घंटों बाद पुलिस ने शाम विरूद्धनगर जिले में महिला लेक्चरर के आवास पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। राज्यपाल ने चेन्नई में एक बयान में कहा कि सेवानिवृत आईएएस अधिकारी आर संतानम जांच करेंगे और यूनिवर्सिटी की एक रिपोर्ट के आधार पर फैसला किया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tamil Nadu Woman lecturer held over advice to students to adjust with officials probe ordered