Tamil Nadu Chief Minister K Palaniswami called PM Modi the big leader of the world - तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने पीएम मोदी को विश्व का 'बड़ा नेता' बताया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने पीएम मोदी को विश्व का 'बड़ा नेता' बताया

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व के नेताओं के बीच 'बड़ा नेता' करार दिया।

k-palaniswami-with-pm-modi jpg

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व के नेताओं के बीच 'बड़ा नेता' करार दिया। उन्होंने मोदी सरकार के दूसरे भारत-चीन अनौपचारिक सम्मेलन के लिए मामल्लापुरम का चुनाव करने को लेकर धन्यवाद दिया। पलानीस्वामी ने अपने बयान में पीएम मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच दो दिवसीय सम्मेलन के सुचारू संचालन के लिए राज्य विभिन्न विभागों और अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया।

Read Also: पीएम मोदी-प्रेसिडेंट शी की बैठक से पहले महाबलीपुरम में तैयारियां तेज

उन्होंने कहा, 'सर्वप्रथम मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस सम्मेलन के वास्ते ऐतिहासिक मामल्लापुरम का चुनाव करने के लिए तमिलनाडु के लोगों की ओर से धन्यवाद देता हूं। मोदी ने मामल्लापुरम का चुनाव कर वैश्विक परिदृश्य में तमिलनाडु का कद ऊंचा कर दिया है। इससे दुनिया का ध्यान राज्य की ओर गया है।' मोदी और शी ने शुक्रवार एवं शनिवार को अपना दूसरा अनौपचारिक सम्मेलन तमिलनाडु के मामल्लापुरम में किया तथा आतंकवाद एवं कट्टरपंथ जैसे विविध मुद्दों पर बातचीत की।

Read Also: PM मोदी चेन्नई पहुंचे, Xi के आने से पहले मामल्लापुरम छावनी में तब्दील

मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से इन दोनों नेताओं का मनोरंजन करने वाले कलाकारों, स्वागत करने वाले लोगों तथा अच्छी सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर पुलिस विभाग को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने इस सम्मेलन की तैयारी में शामिल रहे मंत्रियों एवं विभिन्न सरकारी विभागों को भी धन्यवाद दिया।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tamil Nadu Chief Minister K Palaniswami called PM Modi the big leader of the world