ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपनीरसेल्वम पर फेंकी बोतलें, जयललिता की पार्टी में मचा बवाल; मीटिंग से भागे पूर्व डिप्टी सीएम

पनीरसेल्वम पर फेंकी बोतलें, जयललिता की पार्टी में मचा बवाल; मीटिंग से भागे पूर्व डिप्टी सीएम

अन्नाद्रमुक के नेताओं में पिछले कुछ समय पार्टी नेतृत्व को लेकर अनबन चल रही है। पनीरसेल्वम का खेमा चाहता है कि पार्टी में दोहरी नेतृत्व संरचना जारी रहे जबकि पलानीस्वामी का खेमा इसके खिलाफ है।

पनीरसेल्वम पर फेंकी बोतलें, जयललिता की पार्टी में मचा बवाल; मीटिंग से भागे पूर्व डिप्टी सीएम
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 05:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु में जयललिता की पार्टी AIADMK में घमाशान मचा हुआ है। पार्टी की आम परिषद की बैठक में आज अन्नाद्रमुक के समन्वयक और पूर्व उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम पर पानी बोतलें फेंकी गईं। बैठक चेन्नई के वनगरम के श्रीवारु वेंकटचलपति पैलेस में हुई। बैठक में हंगामा होते देख पनीरसेल्वम अपने समर्थकों के साथ भाग खड़े हुए।

परिषद की बैठक में सदस्य पार्टी के एकल नेतृत्व की मांग पर अड़े रहे और पनीरसेल्वम के प्रतिद्वंद्वी व संयुक्त संयोजक के पलानीस्वामी का पक्ष लिए जाने के बाद बवाल बढ़ गया। जिसके बाद पनीरसेल्व बैठक छोड़कर बाहर निकल गए। सामान्य परिषद ने अन्य प्रस्तावों को खारिज कर दिया।

एआईएडीएमके में किस बात को लेकर चल रहा झंझट?

दरअसल, एआईएडीएमके में नेतृत्व को लेकर विवाद चल रहा है। पार्टी में फिलहाल दो खेमा बन गए हैं जिसमें एक ओ पनीरसेल्वम का है तो दूसरा पलानीस्वामी का। पलानीस्वामी खेमा सिंगल लीडरशिप की मांग कर रहा, लेकिन पनीरसेल्वम का गुट इससे पीछे हट रहा है। पनीरसेल्वम और उनके समर्थक चाह रहे हैं कि पार्टी में दोहरी नेतृत्व संरचना आगे भी चलती रही।

बैठक के बीच में ही शुरू हो गया हंगामा

पार्टी के इन्ही सब अंदुरूनी मुद्दों को लेकर आज बैठक बुलाई गई थी। जिसमें कई प्रस्ताव पर चर्चा होने थे। इसमें सिंगल नेतृत्व का प्रस्ताव भी शामिल था, लेकिन बीच में हंगामा शुरू हो गया और बात इतनी आगे बढ़ गई की पनीरसेल्वम पर पानी की बोतलें फेंकी जाने लगीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिषद की अगली बैठक अब 11 जुलाई 2022 को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें