ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतमिलनाडु में बड़ा हादसा, साड़ी बांटने के दौरान मची भगदड़ में 4 महिलाओं की मौत, 11 घायल

तमिलनाडु में बड़ा हादसा, साड़ी बांटने के दौरान मची भगदड़ में 4 महिलाओं की मौत, 11 घायल

तमिलनाडु के तिरुपत्तूर जिले में वन्नियामबाडी के पास भगदड़ में चार बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये भगदड़ एक साड़ी वितरण कार्यक्रम के दौरान हुई।

तमिलनाडु में बड़ा हादसा, साड़ी बांटने के दौरान मची भगदड़ में 4 महिलाओं की मौत, 11 घायल
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,तिरुपत्तूरSat, 04 Feb 2023 07:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तमिलनाडु के तिरुपत्तूर जिले में वानियामबाडी के पास भगदड़ में चार बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये भगदड़ एक साड़ी वितरण कार्यक्रम के दौरान हुई। तिरुपत्तूर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वानियामबाडी में थाईपुसम के अवसर पर आज एक व्यक्ति द्वारा मुफ्त 'वेश्टि' और साड़ियां बांटने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। 'वेश्टि' और साड़ियां पाने के लिए टोकन लेने के दौरान हुई भगदड़ में चार महिलाओं की मौत हो गई।

इस बीच घटना पर दुख जताते हुए तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने भगदड़ में जान गंवाने वाली महिलाओं के परिवारों के लिए प्रत्येक को 2 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि थाईपूसम उत्सव के दौरान मुफ्त साड़ी पाने के लिए 1,000 से अधिक महिलाओं की भीड़ इकट्ठी हुई थी। थाईपुसम हिंदू तमिल समुदाय द्वारा थाई के तमिल महीने में पूर्णिमा पर मनाया जाने वाला एक त्योहार है। 

इससे पहले एक निजी संगठन ने घोषणा की थी कि वह थाईपूसम के मौके पर महंगी साड़ियां बांटेगा। भारी संख्या में महिलाएं इकट्ठी हो गईं, जिससे भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। अस्पताल में भर्ती कई लोगों में से चार की इलाज के दौरान मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें