ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशतमिल भाषा खूबसूरत है, तमिल लोग असाधारण हैं: प्रधानमंत्री मोदी

तमिल भाषा खूबसूरत है, तमिल लोग असाधारण हैं: प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मामल्लापुरम में समुद्र की खूबसूरती पर लिखी अपनी कविता का तमिल संस्करण विमोचन किया है जिसकी तमिल फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियों ने सराहना की है। अपनी कविता की सराहना पर...

तमिल भाषा खूबसूरत है, तमिल लोग असाधारण हैं: प्रधानमंत्री मोदी
चेन्नई, एजेंसीMon, 21 Oct 2019 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मामल्लापुरम में समुद्र की खूबसूरती पर लिखी अपनी कविता का तमिल संस्करण विमोचन किया है जिसकी तमिल फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियों ने सराहना की है। अपनी कविता की सराहना पर प्रधानमंत्री ने कहा ''तमिल भाषा खूबसूरत है, तमिल लोग असाधारण हैं।''

रविवार को मोदी की कविता के तमिल संस्करण के विमोचन के बाद तमिल फिल्म निर्माता धनंजय ने ट्वीट किया ''तमिल के माननीय प्रधानमंत्री का प्यार अतुलनीय। हम सभी को हमारी भाषा के लिए उनके प्यार और समर्थन के लिए खुश होना चाहिए। धन्यवाद सर।

इस पर प्रधानमंत्री ने जवाब दिया ''दुनिया की प्राचीनतम भाषा में अपनी अभिव्यक्ति दे कर अभिभूत हूं जिसने एक जीवंत संस्कृति को आगे बढ़ाया है। तमिल भाषा खूबसूरत है, तमिल लोग असाधारण हैं। लोकप्रिय तमिल अभिनेता विवेक ने कहा ''प्रकृति को नमन करना एक तरह से ईश्वर को नमन करना है। क्योंकि प्रकृति सर्वशक्तिमान है... महान...। माननीय नरेंद्र मोदी सर, महासागर पर आपकी प्यारी कविता के लिए पूरे देश की ओर से आपको धन्यवाद।

इस पर मोदी ने कहा ''धन्यवाद अभिनेता विवेक। प्रकृति के लिए सम्मान हमारे मूल्यों का अहम हिस्सा है। प्रकृति में देवत्व और महानता जाहिर होती है। मामल्लापुरम के खूबसूरत तट और सुबह की शांति ने मुझे मेरे कुछ विचार जाहिर करने के लिए अनुकूल अवसर प्रदान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें