ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशRaksha bandhan 2018 : इस शहर में बिक रही मिठाई की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप, क्लिक कर जानिए क्‍या है खासियत

Raksha bandhan 2018 : इस शहर में बिक रही मिठाई की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप, क्लिक कर जानिए क्‍या है खासियत

रक्षाबंधन का त्‍योहार जैसे-जैसे करीब आ रहा है, बाजारों में रौनक बढ़ती जा रही है। राखी, कपड़े, उपहार और मिठाइयों की दुकानें सजने लगी हैं। ऐसी ही एक मिठाई की दुकान गुजरात के शहर अहमदाबाद में भी सज...

Raksha bandhan 2018 : इस शहर में बिक रही मिठाई की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप, क्लिक कर जानिए क्‍या है खासियत
एजेंसी ,सूरत Mon, 20 Aug 2018 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

रक्षाबंधन का त्‍योहार जैसे-जैसे करीब आ रहा है, बाजारों में रौनक बढ़ती जा रही है। राखी, कपड़े, उपहार और मिठाइयों की दुकानें सजने लगी हैं। ऐसी ही एक मिठाई की दुकान गुजरात के शहर अहमदाबाद में भी सज गई है। यहां बिक रही एक मिठाई का चर्चा पूरे देश में हो रहा है। 

इस मिठाई की खासियत का अंदाजा आप इसकी कीमत से लगा सकते हैं। 24 कैरेट मिठाई मैजिक नाम की दुकान पर बिक रही इस मिठाई की कीमत 9000 रुपये प्रति किलो है। अब आप कहेंगे कि ऐसा इस मिठाई में क्‍या है, जो यह इतनी महंगी बिक रही है। दुकान पर लोगों ने बताया कि ये मिठाई सेहत के लिए अच्छी है। ग्राहक ने उम्मीद जताई कि इस मिठाई से लोगों को फायदा मिलेगा।

इस मिठाई पर सोने की परत चढ़ी हुई है। सूरत की इस दुकान का नाम है दुकान के मालिक ने बताया कि लोग इस मिठाई को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे रक्षाबंधन के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है। लोग सेहत पर सोने के प्रभाव के लिए इस मिठाई को तरजीह दे रहे हैं। गोल्ड स्वीट्स के नाम से मशहूर यह मिठाई दुकान में आने वाले हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें