ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में SIT जांच के लिए कोर्ट पहुंचे स्वामी

सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में SIT जांच के लिए कोर्ट पहुंचे स्वामी

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर अदालत की निगरानी में सीबीआई के नेतृत्व वाले...

सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में SIT जांच के लिए कोर्ट पहुंचे स्वामी
      नई दिल्ली, एजेंसीThu, 06 Jul 2017 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर अदालत की निगरानी में सीबीआई के नेतृत्व वाले विशेष जांच दल से मामले की जांच कराने की मांग की है। स्वामी ने आरोप लगाया कि जांच में अत्याधिक देरी की गई जो न्याय प्रणाली पर धब्बा है। 

उन्होंने इस मामले में अदालत की निगरानी में एक बहुपक्षीय एसआईटी गठित करने की मांग की जिसमें खुफिया ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय, रॉ, दिल्ली पुलिस शामिल हों जिसकी अध्यक्षता सीबीआई करे। दक्षिण दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के कमरे में 17 जनवरी 2014 की रात को पुष्कर का शव मिला था। एडवोकेट ईशकरन सिंह भंडारी के जरिये दी गई अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि इस याचिका में संदभर्ति मामला आपराधिक न्याय प्रक्रिया का बिल्कुल सटीक उदाहरण है और यह भी दिखाता है कि अमीर और प्रभावशाली लोग किस हद तक मामलों को उलटा कर सकते हैं।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें