ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशस्वामी अग्निवेश की पिटाई को लेकर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशाना

स्वामी अग्निवेश की पिटाई को लेकर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को लेकर आज इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी वर्चस्व बनाये रखने के लिए घृणा और भय...

स्वामी अग्निवेश की पिटाई को लेकर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशाना
नई दिल्ली, एजेंसी।Wed, 18 Jul 2018 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को लेकर आज इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी वर्चस्व बनाये रखने के लिए घृणा और भय का सहारा लेती है। गांधी ने ट्विटर पर इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए स्वामी अग्निवेश की पिटाई की खबर वाला एक वीडियो भी शेयर किया है।

परोक्ष रूप से बीजेपी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, ''मैं सत्ता की पंक्ति में सबसे अग्रणी स्थान पर खड़े ताकतवर व्यक्ति के सामने नतमस्तक हूं। मेरे लिए एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। मैं सत्ता को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का इस्तेमाल करता हूं और जो सबसे कमजोर हैं उन्हें बाहर का रास्ता दिखाता हूं और उन्हें कुचल देता हूं। मैं अपने लिए लोगों की उपयोगिता के आधार पर उनके इस्तेमाल को तबज्जो देता हूं। मैं कौन हूं?"

 

गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश (78) पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) कार्यकतार्ओं ने 'जय श्री राम' का नारा बोलते हुए हमला किया था। यह घटना मंगलवार को तब हुई जब अग्निवेश लिट्टिपाड़ा के 195वें दामिन महोत्सव में भाग लेने के लिए होटल से निकलकर कार की ओर बढ़ रहे थे, तभी समूह उन पर टूट पड़ा।

VIDEO: पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पीटा, 20 हिरासत में

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें