ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसावधान! गूगल मैप के फास्टेस्ट रूट के चक्कर में बड़ा धोखा, सीढ़ियों पर जा फंसी गाड़ी

सावधान! गूगल मैप के फास्टेस्ट रूट के चक्कर में बड़ा धोखा, सीढ़ियों पर जा फंसी गाड़ी

एसयूवी ड्राइवर गूगल मैप से आगे बढ़ते हुए गुडलूर में जाकर सीढ़ियों पर फंस गया। यह घटना उस वक्त हुई जब यह शख्स गुडलूर से ड्राइविंग करके आगे बढ़ रहा था। यह व्यक्ति यहां वीकेंड मनाने गया था।

सावधान! गूगल मैप के फास्टेस्ट रूट के चक्कर में बड़ा धोखा, सीढ़ियों पर जा फंसी गाड़ी
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,चेन्नईMon, 29 Jan 2024 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गूगल मैप के सहारे फास्टेस्ट रूट तलाशना तमिलनाडु में कुछ दोस्तों को भारी पड़ गया। गुडलूर में एसयूवी ड्राइवर गूगल मैप से आगे बढ़ते-बढ़ते सीढ़ियों पर जाकर फंस गया। यह घटना उस वक्त हुई जब ये लोग गुडलूर से ड्राइविंग करके आगे बढ़ रहे थे। कुछ दोस्त यहां पर अपना वीकेंड मनाने गए हुए थे। यहां से कर्नाटक वापस लौटने के लिए इन लोगों ने गूगल मैप पर फास्टेस्ट रूट सर्च किया और फिर इस टेस्क्नोलॉजी ने सीढ़ियों को ही एक तरह से रास्ता बता दिया।

गूगल मैप के डायरेक्शन को फॉलो करते हुए ये लोग पुलिस क्वार्टर तक जा पहुंचे। फास्टेस्ट रूट के चक्कर में नेविगेशन मैप एप्लिकेशन ने सीढ़ियों को ही रास्ता बता दिया। एक रिहायशी इलाके की ओर जाती लंबी सीढ़ियों के बीच इनकी गाड़ी जाकर फंस गई। ड्राइवर को जब तक इस बात का एहसास होता कि वो कहीं गलत फंस गया है, तब तक उसकी गाड़ी सीढ़ियों के बीच थी। उसने आनन-फानन में बीच में ही अपनी SUV रोक दी। इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों से मदद मांगी। इस घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची और उन्हें वहां से बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर उतारा गया। 

लोकप्रिय हॉलिडे स्पॉट है गुडलूर
मालूम हो कि गुडलूर एक लोकप्रिय हॉलिडे स्पॉट है जो तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक के बीच एक तरह का त्रि-जंक्शन प्वाइंट है। सामान्य तौर पर लोग उटी के लिए जाते समय यहां भी घूमने आना पसंद करते हैं। वहीं, तमिलनाडु के दक्षिणी तेनकासी जिले में कदयानल्लूर के पास सिंगिलिपट्टी गांव में रविवार को बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक कार और लॉरी की टक्कर में 6 दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, कार में सवार सभी छह युवक तेनकासी के पास पुलियानकुडी गांव के मूल निवासी थे और छुट्टियों में घूमने व कोर्टालम झरने में स्नान के बाद अपने घर लौट रहे थे। यह दुर्घटना तड़के करीब साढ़े चार बजे हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें