SUV Cars Side Mirror Thief in Delhi - साइड मिरर चुराने वाले 'महाचोर' पकड़े; डेढ़ लाख तक कीमत, कबाड़ी को पांच हजार में देते थे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साइड मिरर चुराने वाले 'महाचोर' पकड़े; डेढ़ लाख तक कीमत, कबाड़ी को पांच हजार में देते थे

mahindra xuv300 diesel amt launched with auto shift technology

दिल्ली में एसयूवी व महंगी कारों के साइड मिरर चुराने की एक हजार से अधिक वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का करोल बाग पुलिस ने पर्दाफाश किया है। राजधानी का ऐसा कोई कोना नहीं, जहां से इन्होंने साइड मिरर नहीं चुराए हों। इसलिए इन्हें महाचोर कहा जा रहा है। 

पुलिस ने गिरोह के दो बदमाशों को तब गिरफ्तार किया जब वे एक बीएमडब्ल्यू कार के साइड मिरर निकाल रहे थे। इनकी पहचान राहुल और दुष्यंत के तौर पर हुई है। येे बुराड़ी में रहते हैं। रविवार रात को दोनों ने पहले बुराड़ी की बाबा कॉलोनी में फॉरच्यूनर और फिर इनोवा के शीशे को तोड़ा। इसके बाद करोल बाग, नाईवालान में बीएमडब्ल्यू के साइड मिरर तोड़ रहे थे तभी एएसआई सत्यवीर व अन्य ने इन्हें पकड़ लिया।  

डेढ़ लाख तक कीमत, कबाड़ी को पांच हजार में देते थे
महंगी कारों के साइड मिरर 50 हजार से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक में मिलते हैं। इसलिए कबाड़ियों व पुराने पार्ट्स बेचने वाले दुकानदारों और मैकेनिक के बीच इसकी बेहद मांग है। ये लोग चोरों से साइड मिरर को दो से पांच हजार रुपये में खरीद लेते हैं फिर जरूरतमंद कार मालिक से इसकी अच्छी कीमत वसूल करते हैं। बदमाश चोरी के साइड मिरर इन्हीं कबाड़ियों को बेच देते थे। दोनों बदमाश कार से घूमकर चोरी करते थे।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SUV Cars Side Mirror Thief in Delhi