ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदिल्ली, मुंबई समेत 6 शहरों से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट्स पर लगी रोक 31 अगस्त तक बढ़ी

दिल्ली, मुंबई समेत 6 शहरों से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट्स पर लगी रोक 31 अगस्त तक बढ़ी

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, मुंबई समेत छह शहरों से पश्चिम बंगाल के कोलकाता जाने वाली फ्लाइट्स पर 15 अगस्त तक के लिए लगी रोक को राज्य सरकार ने 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले पिछले महीने...

दिल्ली, मुंबई समेत 6 शहरों से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट्स पर लगी रोक 31 अगस्त तक बढ़ी
लाइव हिन्दुस्तान, नईTue, 11 Aug 2020 09:26 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, मुंबई समेत छह शहरों से पश्चिम बंगाल के कोलकाता जाने वाली फ्लाइट्स पर 15 अगस्त तक के लिए लगी रोक को राज्य सरकार ने 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले पिछले महीने के आखिर में यह रोक बढ़ाकर 15 अगस्त तक कर दी गई थी।

पश्चिम बंगाल सरकार ने आदेश जारी करते हुए कहा, 'कोरोना वायरस के चलते कोलकाता आने वाली छह शहरों की फ्लाइट्स पर पाबंदी 31 अगस्त तक जारी रहेगी।' इन छह शहरों में दिल्ली, मुंबई के अलावा, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद शामिल हैं।

देशभर के विभिन्न शहरों में कोरोना वायरस के अधिक मामलों को देखते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने 6 जुलाई से ही विमानों के कोलकाता आने पर प्रतिबंध लगा रखा है। इससे पहले जारी आदेश में एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने कहा था कि हमें राज्य सरकार की ओर से सूचना मिली है कि छह शहरों से विमानों के आगमन पर रोक 15 अगस्त तक जारी रहेगी।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के कुल मामले एक लाख की ओर हैं। इसमें से 26031 एक्टिव केस हैं तो वहीं, 70328 लोग बीमारी को मात दे चुके हैं। इसके अतिरिक्त बंगाल में 2100 लोगों की मौत संक्रमण के चलते हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें