Suspected ULFA militants gun down five in Assam Mamata hints at NRC fallout - असम: तिनसुकिया मेें उल्फा उग्रवादियों ने बहाया खून, पांच लोगों की नृशंस हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असम: तिनसुकिया मेें उल्फा उग्रवादियों ने बहाया खून, पांच लोगों की नृशंस हत्या

उल्फा उग्रवादियों का हमला ((PTI FiLE PHOTO)

असम के तिनसुकिया जिले में उग्रवादी संगठन उल्फा (इंडिपेंडेंट) ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने निर्दोष लोगों की हत्या की निंदा की है। 

पुलिस का कहना है कि घातक हथियारों से लैस हमलावरों का दस्ता तिनसुकिया के खेरोनी गांव में ढोला-साडिया पुल के पास पहुंचा। रात करीब 8 बजे पांच से 6 लोगों को उनके घरों से निकाला गया। इसके बाद इन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई। वारदात के बाद अंधेरे का फायदा उठाते हुए संदिग्ध उग्रवादी फरार हो गए। पुलिस को शक है कि इस हमले को उल्फा (इंडिपेंडेंट) गुट ने अंजाम दिया है।

कांग्रेस तेलंगाना में 95 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, सहयोगी दलों के लिए 24

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हमले की कड़ी आलोचना करते हुए इसे निर्दोष लोगों की हत्या करार दिया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना जताई। उन्होंने कहा, इस कायरतापूर्ण हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोनोवाल ने कहा, हम हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शेंगे नहीं और जल्द ही उन्हें कानून के घेरे में लाकर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने असम के लोगों से शांति और सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की। मुख्यमंत्री ने सभी डेप्युटी कमिश्नर और एसपी को अलर्ट रहने के भी निर्देश दिए हैं।

अमृतसर हादसाः सिद्धू ने कहा- हर माह 5 पीड़ित परिवारों को दूंगा 40 हजार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Suspected ULFA militants gun down five in Assam Mamata hints at NRC fallout