ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभारत-पाक सीमा पर तनाव के बीच पंजाब से संदिग्ध गिरफ्तार

भारत-पाक सीमा पर तनाव के बीच पंजाब से संदिग्ध गिरफ्तार

बीएसएफ (BSF) ने पंजाब के फिरोजपुर इलाके से 21 वर्षीय एक संदिग्ध को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो राज्य में भारत-पाकिस्तान की सीमा के निकट संदेहास्पद गतिविधियों में शामिल था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने...

भारत-पाक सीमा पर तनाव के बीच पंजाब से संदिग्ध गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसीFri, 01 Mar 2019 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएफ (BSF) ने पंजाब के फिरोजपुर इलाके से 21 वर्षीय एक संदिग्ध को गिरफ्तार (Arrest) किया है जो राज्य में भारत-पाकिस्तान की सीमा के निकट संदेहास्पद गतिविधियों में शामिल था।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने भाषा को शुक्रवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले मोहम्मद शाहरुख के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। इस मोबाइल में कुछ संदेहास्पद नंबर थे। वह सीमावर्ती इलाके में एक मोटरसाइकिल पर बेडशीट बेच रहा था।

ये भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर बोले- मैं चाहता हूं वाघा पर करूं IAF पायलट की आगवानी

उन्होंने कहा कि व्यक्ति के पास एक आधार कार्ड था। पूछताछ के दौरान मोहम्मद शाहरुख ने सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसे आगे की पूछताछ और जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि व्यक्ति किसी प्रकार की संदेहास्पद गतिविधि या जासूसी में शामिल था या नहीं।उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के मद्देनजर पाकिस्तान के सीमावर्ती इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: पाक ने माना मसूद के होने की बात; कहा- तबियत खराब, घर से नहीं निकल सकता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें