Sushma Swaraj Angry With Boy Tweet says This is not the language to seek help - युवक के ट्वीट पर भड़कीं सुषमा, कहा-मदद के लिए तैयार हूं पर अपनी भाषा सुधारें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक के ट्वीट पर भड़कीं सुषमा, कहा-मदद के लिए तैयार हूं पर अपनी भाषा सुधारें

सुषमा स्वराज

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर एक युवक द्वारा मदद मांगने के तरीके पर भड़क गईं। उन्होंने कहा कि यह मदद मांगने की भाषा नहीं है। दरअसल, अमेरिका में रहने वाले दीपक नाम के युवक ने अपने जानने वाले का शव अमेरिका से भारत भिजवाने की मांग की थी। युवक ने विदेश मंत्रालय को तल्ख लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपके अधिकारियों को और कितने ट्वीट, रिट्वीट और लाइक चाहिए ध्यान खींचने के लिए। मैं वादा करता हूं कि मैं यह कर दूंगा, लेकिन कृपया उत्तर दें, क्योंकि यह एक आपात स्थिति है। 

इसके बाद विदेश मंत्री ने कहा कि मैं चौबीसों घंटे भारतीयों की मदद करने को तैयार रहती हूं। लेकिन यह मदद मांगने का सही तरीका नहीं है। दीपक ने इससे पहले बताया कि अमेरिका के उताह राज्य में साकेत चंद्र सिंह की मौत हो गई है। कृपया उनके शव को भारत ले जाने में मदद करें। 

ट्वीट पर सफाई दी
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के जवाब देने के बाद दीपक ने सफाई देते हुए ट्वीट किया कि मैं काफी देर से ट्वीट कर रहा था। लेकिन कोई भी अधिकारी जवाब नहीं दे रहा था। मैडम, कृपया अनुरोध की प्रकृति को समझें। उसका पूरा परिवार अभी भारत में है। दीपक ने आगे लिखा कि उसके पिता की हालत अच्छी नहीं है। 

दूतावास ने मदद का आश्वासन दिया
सुषमा स्वराज के ट्वीट के बाद सैन फ्रांसिस्को स्थित वाणिज्य महादूतावास ने ट्वीट कर कहा कि हम परिवार के संपर्क में हैं। हम इस संकट के समय में परिवार की हर संभव मदद करेंगे। इसके बाद दीपक ने विदेश मंत्रालय को धन्यवाद देते हुए अन्य यूजर्स से कहा कि एक ट्वीट को लेकर इतना हंगामा नहीं करें। 

करूणानिधि की बीमारी का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए कार्यकर्ता, 21 की मौत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushma Swaraj Angry With Boy Tweet says This is not the language to seek help