DA Image
28 जनवरी, 2021|5:56|IST

अगली स्टोरी

प्रशांत किशोर के साथ तल्खी पर सॉफ्ट हुए सुशील मोदी, कहा- 'जो बीत कई सो बात गई'

 sushil kumar modi nitish kumar

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी और जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर में बीते काफी समय से तल्खी देखी जा रही है। मगर नए साल के मौके पर सुशील मोदी को उम्मीद है कि प्रशांत किशोर से उनकी तल्खी इस साल खत्म होगी। सुशील कुमार मोदी ने नए साल में जद(यू) नेता प्रशांत किशोर से तल्खी दूर होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि 'जो बीत गई सो बीत गई'। 

दरअसल, पिछले दिनों आगामी बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए में सीट के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच में तनातनी देखने को मिली। 
प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी जदयू को आगामी चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने का सुझाव दिया था। 

नववर्ष के मौके पर अपने आवास पर अतिथियों का स्वागत करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने आशा जतायी कि राज्य में लोग उसी उत्साह से वोट करेंगे जैसा उन्होंने लोकसभा चुनाव में दिखाया था, जब गठबंधन को 40 में से 39 सीटों पर जीत मिली थी। 

नववर्ष के मौके पर वह क्या संदेश देना चाहेंगे, पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर सुशील कुमार मोदी ने कहा, ''कामना है कि नया साल बिहार के लोगों के लिए शांति और समृद्धि लाए। लोग राजग को वैसा ही आशीर्वाद दें जैसा पिछले साल संसदीय चुनाव में दिया था।

जद (यू) नेता प्रशांत किशोर और उनके बीच तल्खी के बारे में पूछे जाने पर सुशील मोदी ने कहा कि 'जो बीत गई सो बीत गई'। उन्होंने उम्मीद जतायी कि राजग खेमे से कटुता, द्वेष और अविश्वास दूर होगा। प्रशांत किशोर और सुशील मोदी के बीच जुबानी जंग में खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कूदना पड़ा था और उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि एनडीए में सब ठीक है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushil Kumar Modi olive branch to Prashant Kishor in New Year 2020