DA Image
27 अक्तूबर, 2020|7:37|IST

अगली स्टोरी

सुशांत राजपूत के पिता के वकील बोले, केस की जांच भटक कर ड्रग्स की ओर चली गई

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी लोगों के लिए एक पहेली बनी हुई है। इस केस की जांच तीन-तीन एजेंसियां कर रही हैं लेकिन इस केस में कितनी सफलता अब तक मिल पाई इस को लेकर सुशांत के परिवार वाले चिंतित हैं। सुशांत सिंह केस की जांच अब बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की ओर जाने के बाद सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने चिंता जाहिर की है।

विकास सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “सुशांत का परिवार ऐसा महसूस कर रहा है कि जांच अलग दिशा में जा रही है। सभी ध्यान अब ड्रग्स केस की तरफ मोड़ दिया गया है। एम्स के डायरेक्टर ने मुझे कहा था कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है।”

सुशांत के पिता के वकील ने आगे कहा, आज हम असहाय हैं क्योंकि हम ये नहीं जानते हैं कि केस किस दिशा में जा रहा है। आज की तारीख तक, सीबीआई ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है जिससे पता लग सके कि उन्हें क्या मिला है। जिस गति से जांच हो रही है उससे मैं खुश नहीं हूं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का राउत ने किया बचाव,बोले- कहां नहीं है नशा

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जब जांच की तो बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन के तार जुड़ते चले जा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी ड्रग्स मंडली एनसीबी की रडार पर है। ड्रग्स केस में बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेज के नाम सामने आए हैं। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की। अब खबर आ रही है कि रकुल ने इस बात को कबूला है कि उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर बात की थी।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रकुल प्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रिया अपने ड्रग्स वापस लेना चाहती थीं। दोनों के बीच बस इतनी ही बात हुई थी।' रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं और ना ही वह किसी ड्रग पैडलर को जानती हैं। वैसे रकुल के अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी की पूछताछ के लिए पहुंचीं।

ये भी पढ़ें: DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने जब सुशांत केस में रिया को बताई थी 'औकात'

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को तलब किया था। दीपिका पहले शुक्रवार को ही जांच में शामिल होने वाली थीं मगर गुरुवार की देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंचीं इसलिए अब वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput father lawyer says the investigation of the case went in different directions