ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशLIVE: सारा अली खान के बाद दीपिका पादुकोण भी गोवा से मुंबई पहुंचीं, NCB की पूछताछ में होना है शामिल

LIVE: सारा अली खान के बाद दीपिका पादुकोण भी गोवा से मुंबई पहुंचीं, NCB की पूछताछ में होना है शामिल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं। एनसीबी जांच में ऐसे-ऐसे नाम सामने आ रहे हैं, जो हैरान करने वाले...

Deepika Padukone
1/ 5Deepika Padukone
गोवा से मुंबई लौटीं सारा अली खान, NCB के सामने होना है पेश
2/ 5गोवा से मुंबई लौटीं सारा अली खान, NCB के सामने होना है पेश
Rhea Chakraborty, Rakul Preet Singh, Sara Ali Khan
3/ 5Rhea Chakraborty, Rakul Preet Singh, Sara Ali Khan
Fashion Designer Simone Khambatta
4/ 5Fashion Designer Simone Khambatta
rakul preet singh
5/ 5rakul preet singh
Shankar Panditलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईThu, 24 Sep 2020 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं। एनसीबी जांच में ऐसे-ऐसे नाम सामने आ रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित गठजोड़ की जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। आज यानी गुरुवार को एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को बुलाया है। 

Sushant Singh Rajput Drug Case NCB Probe Live Updates:

- बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं। उनके साथ उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद हैं। दीपिका को एनसीबी ने समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया है।

- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान गोवा से मुंबई लौट आई हैं। उन्हें ड्रग्स मामले में 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है।

- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान गोवा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हो गईं। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े एक ड्रग मामले में 26 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई द्वारा तलब किया गया है।

- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि रकुल प्रीत सिंह को समन मिल गया है। माना जा रहा है कि कल दीपिता पादुकोण के साथ पूछताछ में शामिल हो सकती हैं।

-सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ जारी है।

-एनसीबी ने कहा है कि रकुल प्रीत सिंह को कल समन जारी किया गया था। हमने अलग-अलग तरीके से उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की, मगर अब तक उनका जवाब नहीं आया है। 
-सुशांत सिंह ड्रग केस में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ हो रही है।

-सुशांत सिंह ड्रग केस: फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी दफ्तर पहुंचीं

एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स (मादक पदार्थ) का एक गठजोड़ सामने आया है । अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन 'ए-सूची की हस्तियों को' जांच में शामिल होने को कहा है। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आये है।

अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितम्बर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी हैं।

इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सऐप बातचीत में एक 'डी' के साथ ड्रग्स (मादक पदार्थों) के बारे में बातचीत शामिल है।

एनसीबी कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। रिया पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में हैं। मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। बता दें कि जून में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद ड्रग्स का एंगल सामने आया और अब इसमें बड़े-बड़े नाम फंसते नजर आ रहे हैं।

epaper