ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: NCB की जांच रिया चक्रवर्ती के करीब पहुंची, जानें ड्रग पैडलर्स ने किया क्या खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: NCB की जांच रिया चक्रवर्ती के करीब पहुंची, जानें ड्रग पैडलर्स ने किया क्या खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुडे ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ की है जिसके बाद कुछ और बड़े नामों के सामने आने की उम्मीद है।  इस...

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस: NCB की जांच रिया चक्रवर्ती के करीब पहुंची, जानें ड्रग पैडलर्स ने किया क्या खुलासा
एजेंसी,मुंबईWed, 02 Sep 2020 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुडे ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ की है जिसके बाद कुछ और बड़े नामों के सामने आने की उम्मीद है।  इस मामले के सबसे बड़े आरोपी को हालांकि अब तक नहीं पकड़ा जा सका है। मंगलवार को गिरफ्तार किए गए दोनों ड्रग पैडलर्स में से एक की पहचान बासित परिहार तथा दूसरे की जैद के रूप में की गई है। जैद ने माना है कि उसके संबंध सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के भाई शैविक चक्रवर्ती से हैं।

यह सब उस दौरान सामने आ रहा है जब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत आत्महत्या मामले के केंद्र में रही रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और अन्य से पूछताछ कर रही है। सुशांत के पिता के के सिंह ने गत माह एक वीडियों में आरोप लगाया था कि रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर दे रही थी। वह मेरे बेटे की हत्यारिन है। जांच एजेंसी को रिया तथा उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करना चाहिए।

एनसीबी ने दोनों गिरफ्तार ड्रग तस्करों के पास से साढ़े तीन किलो गांजा भी बरामद किया था। सुशांत की मौत के सनसनीखेज मामले की मुख्य आरोपी रिया की संलिप्तता की भी जांच कर रही है। रिया के चैट लीक होने और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से सीबीआई को सबूत दिये जाने के बाद रिया पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इसके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, जिसका नाम रिया के साथ ड्रग चैट के कारण सामने आया के वकील ने खुलासा किया कि मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग सप्लायर राजनीति से  जुड़ा एक विवादित बिल्डर है। 

इससे पहले 31 अगस्त को सीबीआई की टीम ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया और शोविक से फिर से पूछताछ की। जिसमें रिया से उनके ब्रेक अप के पीछे के कारण और  आठ जून से 14 जून के बीच सुशांत के स्वास्थ्य की जांच नहीं कराए जाने के मामले में सवाल पूछे गए थे।  

सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में सीबीआई  अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अब तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि 34 वषीर्य अभिनेता  की हत्या की गयी थी।  सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे और उनके गले पर फांसी के फंदे के निशान थे।  

सीबीआई ने बुधवार को अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि उसे अब तक ऐसा कोई सुबूत नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि 14 जून को सुशांत की हत्या की गयी थी। सीबीआई के तीन अधिकारियों की टीम अब इस मामले की जांच आत्महत्या के लिए उकसाने के दृष्टिकोण से कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें