ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुशांत सिंह राजपूत की मौत की मुझे भी पीड़ा, ईमानदारी से और सभी पक्षों की जांच हो: रविशंकर प्रसाद

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मुझे भी पीड़ा, ईमानदारी से और सभी पक्षों की जांच हो: रविशंकर प्रसाद

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उसकी मौत से मुझे बहुत पीड़ा है। उन्होंने कहा कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है इसलिए इस पर कुछ भी टिप्पणी करना ठीक नहीं...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मुझे भी पीड़ा, ईमानदारी से और सभी पक्षों की जांच हो: रविशंकर प्रसाद
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Aug 2020 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उसकी मौत से मुझे बहुत पीड़ा है। उन्होंने कहा कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है इसलिए इस पर कुछ भी टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा। पर मैं एक बात कहना चाहता हूं कि इस मामले की ईमानदारी से और सभी पक्षों की जांच होनी चाहिए। 

जब हिन्दुस्तान के प्रधान संपादक शशि शेखर ने खास बातचीत में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से पूछा कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर विवाद है... एफआईआर दर्ज करने को लेकर, क्या आपको लगता है कि यह संभव है कि एफआईआर ट्रांसफर ना की जाए, कई राज्यों की पुलिस केस दर्ज करके जांच शुरू कर दे।

 

तो रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देखिए इस समय मामाल सुप्रीम कोर्ट में है और मैं कानून मंत्री हूं। मेरी एक सीमा है। सुशांत हमारे पटना का बच्चा था। एक साधारण परिवार से निकलकर टॉप कलाकार बनने की क्षमता दिखा रहा था। सबकी तरह मुझे भी पीड़ा है। इसकी ईमानदारी से जांच होनी चाहिए। सारे पक्षों की और जल्दी जांच होनी चाहिए। यह देश की अपेक्षा है। 

उन्हांने कहा कि मेरी उससे एक ही मुलाकात हुई थी। जब हम पिछले साल दोबारा शपथ ले रहे थे, उस दौरान वह भी आया था। वह देखकर मुस्कुरा रहा था। मैंने कहा इधर आओ, मुझे पहचानते हो। कहा सर आप हमारे शहर से हो। मैंने पूछा पटना में कहा रहते हो कहा, सर राजीव नगर में। उसके लिए पूरे देश में पीड़ा है। उसके लिए ईमानदार जांच बहुत जरूरी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें