ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमोर्चरी में सुशांत के शव के पास क्या करती रहीं रिया? चश्मदीद ने कहा- CBI को सब बताने को तैयार

मोर्चरी में सुशांत के शव के पास क्या करती रहीं रिया? चश्मदीद ने कहा- CBI को सब बताने को तैयार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सुशांत सिंह के परिवार के वकील से लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी तक ने इस पर आपत्ति...

मोर्चरी में सुशांत के शव के पास क्या करती रहीं रिया? चश्मदीद ने कहा- CBI को सब बताने को तैयार
एएनआई,मुंबईSat, 22 Aug 2020 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सुशांत सिंह के परिवार के वकील से लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी तक ने इस पर आपत्ति जाहिर की है। इस बीच एक चश्मदीद भी सामने आया है, जिसने वहां देखा कि रिया चक्रवर्ती ने वहां क्या-क्या किया। मोर्चरी में मौजूद रहने का दावा करते हुए करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने शनिवार को कहा कि यदि सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करती है तो वह सबकुछ बताने को तैयार हैं। 

करणी सेना के सदस्य ने दावा किया कि वह कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी में मौजूद थे, जहां सुशांत के शव का पोस्ट-मॉर्टम चल रहा था। सुरजीत ने कहा है कि उस दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार कसूरवार की तरह था और उन्होंने सुशांत का शेव देखने के बाद 'सॉरी बाबू' कहा।

यह भी पढ़ें: सुशांत की अटॉप्सी में गर्दन पर दिखे लिगेचर मार्क, जानें इसका मतलब

राठौड़ ने एएनआई से कहा, ''मैं 15 जून को कूपर हॉस्पिटल में था। करणी सेना के राज्य प्रमुख ने मुझे वहां जाने को कहा था। स्टाफ से अपील करने पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत का शव देखने की अनुमति दी गई। मैंने जैसे ही शीट को हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत के सीने पर रखा और 'सॉरी बाबू' कहा।'' सुरजीत ने यह भी दावा किया कि एक्टर की मौत के पीछे प्रड्यूसर संदीप सिंह अहम मास्टरमाइंड हैं। 

 

सुरजीत ने कहा, ''मैं मानता हूं कि संदीप सिंह इस केस में मास्टरमाइंड हैं। मैं इसके लिए मुंबई पुलिस के पास भी गया था। मैंने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से संपर्क किया। वह मुझसे मिले और जो कुछ मैंने कहा उसे लिखकर देने को कहा। मैंने ऐसा ही किया, लेकिन कोई फायदा नहीं... यदि सीबीआई टीम मुझे संपर्क करता है मैं सबकुछ बताने को तैयार हूं, जो मैं जानता हूं। मैं सुशांत के परिवार के साथ हूं और हम चाहते हैं कि न्याय सुनिश्चित हो।''

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी जाने बहुत संदेहास्पद है, क्योंकि सुशांत के मौत के साथ उनका कोई संबंध नहीं था। संभव है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ हुई हो। उन्होंने सवाल किया कि आखिर किस हैसियत से उन्हें सुशांत का शव देखने की अनुमति दी गई। उन्होंने आशंका जताई कि रिया को पिछले दरवाजे से ले जाया गया। उन्होंने इसको लेकर मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें