DA Image
25 अक्तूबर, 2020|10:44|IST

अगली स्टोरी

सुशांत केस में प्रमुख राजदार हैं सिद्धार्थ पिठानी? CBI लगातार 7वें दिन कर रही पूछताछ, रोजाना घंटों तक सवाल दाग रही एजेंसी

1 / 2Siddharth Pithani, Sushant Singh Rajput

sushant singh rajput and siddharth pithani

2 / 2sushant singh rajput and siddharth pithani

PreviousNext

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या है या आत्महत्या? इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम मुंबई में डेरा डाली हुई है और लगातार प्रमुख गवाहों से पूछताछ कर रही है। क्या सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी अहम राजदार हैं? यह सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं, क्योंकि सीबीआई पिछले 6 दिनों से लगातार सिद्धार्थ से पूछताछ कर रही है और आज सातवें दिन भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। 

सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत के प्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है। सुशांत सिंह केस में आज सिद्धार्थ से लगातार सातवें दिन पूछताछ हो रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी कैब से आज करीब नौ बजे कलिना में सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई के अधिकारी रह रहे हैं। 

सुशांत सिंह के पिता बोले, मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी रिया

बुधवार को भी सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने करीब 12 घंट तक पूछताछ की थी। वाटरस्टोन रिसॉर्ट के मैनेजर को भी बुधवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस जाते देखा गया था। बता दें कि इस रिसॉर्ट में कुछ समय के लिए सुशांत ठहरे थे। इतना ही नहीं, बुधवार को बांद्रा पुलिस की एक टीम भी गेस्ट हाउस पहुंची थी और करीब एक घंटे बाद वापस लौट गई। 

दरअसल, सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उनके फ्लैट में पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे।

सीबीआई की एक और टीम ने बुधवार को सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज सिंह के बयान दर्ज किये थे। सूत्रों की मानें तो अब तक सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई करीब 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है। 

सुशांत केस: सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया क्या हुआ था आत्महत्या वाले दिन

शनिवार को वे पिठानी, नीरज और सावंत को राजपूत के फ्लैट लेकर गए और 14 जून को अभिनेता के मृत पाए जाने से पहले के घटनाक्रम का दृश्य कृत्रिम तरीके से तैयार किया। तीनों को रविवार को फिर फ्लैट में ले जाया गया और डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में उनसे पूछताछ की गई।

गौरतलब है कि 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह मौत मामले में सीबीआई जांच को हरी झंडी दे दी थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इसके लिए उन्होंने पटना में एक एफआआईआर दर्ज कराई थी, जिसे बाद में सुप्रीम कोर्ट ने भी सही माना था और रिया की ट्रांसफर वाली अर्जी को ठुकरा दिया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput case Siddharth Pithani called for questioning by CBI for 7th day in row