ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसुशांत सिंह केस: रिया से पूछताछ करने वाले मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे को कोरोना, पूरा परिवार पॉजिटिव

सुशांत सिंह केस: रिया से पूछताछ करने वाले मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे को कोरोना, पूरा परिवार पॉजिटिव

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चल रही सीबीआई जांच के बीच एक बड़ी खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह केस के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले मुंबई पुलिस के...

सुशांत सिंह केस: रिया से पूछताछ करने वाले मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे को कोरोना, पूरा परिवार पॉजिटिव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSat, 29 Aug 2020 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चल रही सीबीआई जांच के बीच एक बड़ी खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह केस के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतना ही नहीं, डीसीपी त्रिमुखे के अलावा, उनके परिवार के सभी सदस्यों को भी कोरोना हो गया है। बता दें कि मुंबई पुलिस के डीसीपी त्रिमुखे शुरू से ही सवालों के घेरे में रहे हैं। 

बीते दिनों सुशांत सिंह केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद यह जानकारी मीडिया में आई थी कि डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और रिया चक्रवर्ती के बीच चार बार बातचीत हुई थी। 

सुशांत सिंह की मर्डर मिस्ट्री पूछताछ से नहीं सुलझी तो रिया समेत इनका पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है CBI

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी। इसके बाद 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड के लिए बात की। फिर 8 दिन के बाद डीसीपी की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया गया था।

हाालांकि,  फोन कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया था कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया, उस वक्त की हैं। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। ये फोन कॉल ऑफ‍िश‍ियल वजहों से किया गया था। 

रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स में सामने आई चौंकाने वाली चीज, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बांद्रा DCP से की 4 बार बात

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामाल सीबीआई के हाथों में चला गया। इससे पहले इस मामले की जांच को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में तकरार देखने को मिली थी। बिहार पुलिस मुंबई पुलिस पर शुरू से सही से जांच नहीं करने और सहयोग नहीं करने का आरोप लगाती रही है। फिलहाल, सीबीआई की टीम सुशांत मौत मामले की जांच के लिये बीते आठ दिन से शहर में है। शुक्रवार को सीबीआई ने रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की। 

मुबंई पुलिस ने बताया, रिया चक्रवर्ती को क्यों दी जाएगी सुरक्षा

सीबीआई अब तक सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने सुशांत राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं।

गौरतलब है कि सीबीआई के मामले की जांच का जिम्मा संभालने से पहले मुंबई पुलिस ने राजपूत आत्महत्या के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। गौरतलब है कि 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें