DA Image
29 अक्तूबर, 2020|4:54|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस: क्षितिज प्रसाद के आरोपों पर NCB की सफाई, कहा- नहीं किया कोई गलत व्यवहार

kshitij prasad

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार धर्माटिक इंटरटेनमेंट के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद के साथ हिरासत में बदसलूकी के आरोपों से सोमवार को इनकार किया। एनसीबी ने इस संबंध में लगाए गए आरोपों को शरारतपूर्ण और पूरी तरह गलत बताया। एनसीबी ने कहा कि उसने एक खबर देखी है जिसमें प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने आरोपी के साथ हिरासत में बदसलूकी के बारे में कहा है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स के मामले में पूछताछ के बाद प्रसाद को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। शहर की एक अदालत ने धर्माटिक इंटरटेनमेंट (फिल्मकार करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सहयोगी कंपनी) के पूर्व कार्यकारी निर्माता प्रसाद को तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

खबर में आरोप लगाया गया था कि एनसीबी के अधिकारियों ने प्रसाद के साथ गलत व्यवहार किया। एनसीबी ने कहा कि ब्यूरो खबर में लगाए गए आरोपों को खारिज करता है। सिनेमा जगत-ड्रग्स केस के कथित जुड़ाव के मामले में एनसीबी की जांच के दौरान प्रसाद का नाम सामने आया था।जांच एजेंसी ने रविवार को अदालत को बताया था कि प्रसाद ने सह आरोपी करमजीत सिंह आनंद और उसके सहयोगियों से ड्रग्स खरीदा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sushant Singh Rajput Case: In Drug Case NCB says there is no wrong behaviour done with kshitij prasad