Surprising Car challan sent on bike number - हैरानी: बाइक के नंबर पर भेज दिया कार का चालान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैरानी: बाइक के नंबर पर भेज दिया कार का चालान

traffic police charging penalty for violation traffic norms  file pic

एक बार फिर से ट्रैफिक पुलिस के गलत और हैरान करने वाले चालान का मामला प्रकाश में आया है। इस बार पुलिस ने बाइक के नंबर पर कार का चालान भेज दिया। बाइक स्वामी ने जब चालान देखा तो आंखें फटी रह गई। वाहन स्वामी का कहना है कि वह इस मामले में ट्रैफिक कार्यालय शिकायत करेगा।
 

किरावली के नगला बहरावती देवेंद्र की घर में ही परचून की दुकान है। देवेंद्र ने बताया कि रविवार की दोपहर डाक से ई-चालन घर पर आया। उस समय परिजनों ने चालान रख लिया। वे जब घर में गए तो लिफाफा दिखाया। लिफाफा खोलते ही होश उड़ गए। उनकी बाइक के नंबर पर कार का चालान था। नो पार्किंग में 1500 रुपये का चालान हुआ था। देवेंद्र ने बताया कि उनके पास सीडी डीलक्स बाइक यूपी 80 सीसी 9630 है। ई-चालान में जो कार है वह वैगनार लग रही है, लेकिन नंबर अलग लग रहा है। कार किसी बाड़े में खड़ी है।
 

बाइक के नंबर पर चल रही चोरी की कार: इस तरह का यह पहला मामला नहीं है, लेकिन पुलिस अभी तक इन मामलों की पड़ताल कर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। शहर में चोरी के वाहन चल रहे हैं। कार पर बाइक का नंबर डाल कर वाहन चलाए जा रहे हैं। इसके अलावा चोरी की बाइकों पर भी दूसरे की बाइक के नंबर डाल कर शातिर चला रहे हैं। इस तरह के आधा दर्जन मामले ट्रैफिक पुलिस की जांच में चल रहे हैं। इन वाहनों को ट्रैस करने का कोई तरीका पुलिस के पास नहीं है।

ये भी पढ़ें: जानिए, कब नितिन गडकरी का कटा चालान और क्या थी वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surprising Car challan sent on bike number