ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसर्जिकल स्ट्राइक के हीरो हुड्डा ने राहुल गांधी को सौंपी रिपोर्ट

सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो हुड्डा ने राहुल गांधी को सौंपी रिपोर्ट

तीन साल पहले पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक के मुख्य रणनीतिकार लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर) डीएस हुड्डा ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर विस्तृत रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष को सौंप दी...

सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो हुड्डा ने राहुल गांधी को सौंपी रिपोर्ट
विशेष संवाददाता,नई दिल्लीMon, 01 Apr 2019 07:05 AM
ऐप पर पढ़ें

तीन साल पहले पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक के मुख्य रणनीतिकार लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर) डीएस हुड्डा ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर विस्तृत रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष को सौंप दी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने फरवरी में हुड्डा की अगुआई में राष्ट्रीय सुरक्षा पर दृष्टि पत्र तैयार करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा पर कार्य बल का गठन किया था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर) डीएस हुड्डा और उनके दल ने भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक व्यापक रिपोर्ट तैयार की है। उन्होंने इस रिपोर्ट को रविवार को सौंपा है। इस विस्तृत रिपोर्ट पर पहले कांग्रेस के अंदर चर्चा और बहस की जाएगी। इस कार्य के लिए राहुल गांधी ने डीएस हुड्डा और उनके पूरे दल को धन्यवाद दिया है।

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद डीएस हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने मेरी अध्यक्षता में राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक कार्यबल गठित किया था। मैने राष्ट्रीय सुरक्षा रणनीति दस्तावेज तैयार किया और दस्तावेज को कांग्रेस अध्यक्ष को सौंप दिया है। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी रिपोर्ट में शामिल कुछ सिफारिशों को चुनाव घोषणा पत्र में शामिल कर सकती है। घोषणा पत्र जल्द जारी होने की संभावना है।

MI-17 हेलीकॉप्टर दुर्घटना की सभी पहलुओं से जांच, 6 स्टाफ की हुई थी मौत

मेजर गोगोई के खिलाफ कोर्ट मार्शल की प्रक्रिया पूरी, जानें क्या था आरोप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें