DA Image
23 सितम्बर, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

सुरेश रैना ने बताया परिवार पर क्या गुजरी, पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और पुलिस से मांगी मदद

suresh raina

क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बुआ के परिवार पर हमले को लेकर कहा है कि पंजाब में उनके परिवार के साथ जो हुआ वह भयावह से भी परे है। उन्होंने कहा कि अभी तक वह यह भी नहीं जानते हैं कि हमला किसने किया। परिवार पर हमले की वजह से दुबई में आईपीएल छोड़कर देश लौटे रैना ने ट्विटर के जरिए बताया कि पिछले कुछ दिनों में उनके परिवार पर क्या गुजरी है। उन्होंने पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मदद मांगी है।

रैना ने ट्वीट किया, ''मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ वह भयानक से भी परे है। मेरे अंकल की हत्या कर दी गई। मेरी बुआ और मेरे दोनों कजिन गंभीर रूप से जख्मी हुए। दुर्भाग्य से जिंदगी के लिए संघर्ष करते हुए मेरे कजिन की भी पिछली रात मौत हो हो गई। मेरी बुआ की गी हालत गंभीर है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।'' 

रैना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ''आज तक हम यह नहीं जानते हैं कि वास्तव में उस रात क्या हुआ और किसने यह किया? मैं पंजाब पुलिस से इस मामले की जांच की अपील करता हूं। कम से कम हमें यह बताया जाए कि यह जघन्य अपराध किसने किया। उन अपराधियों को और अपराध करने के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए।'' ट्वीट में उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और सीएमओ पंजाब को भी टैग किया है। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों पंजाब के पठानकोट जिले में सुरेश रैना की बुआ के घर हमला हुआ था, जिसमें 58 वर्षीय उनके फूफा अशोक कुमार की मौत हो गई, परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। यह सूचना मिलने के बाद आईपीएल खेलने दुबई गए रैना स्वदेश लौट गए। शुरुआती जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया था कि 'काले कच्छेवाला' डैकतों के गिरोह ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला किया था। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suresh Raina reacts to attack on aunt family says What happened to my family in Punjab beyond horrible