DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सूरत अग्निकांड: 20 बच्चों की मौत, कोचिंग सेंटर का मालिक गिरफ्तार, बिल्डर फरार

gujarat  surat police filed an fir against three people including builders of the complex- harshal v

सूरत में कोचिंग सेंटर में आग लगने के मामले में पुलिस ने कोचिंग सेंटर के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को हुए भीषण अग्निकांड में 20 बच्चों की जानें चली गईं थीं, जिनमें ज्यादार किशोर छात्र शामिल हैं।

सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने शनिवार को बताया कि सरथाना इलाके में वाणिज्यिक तक्षशिला कॉम्पलेक्स के दो बिल्डर फरार हैं। उन्होंने कहा, ''पुलिस ने कल रात तीन लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें दो बिल्डर और कोचिंग संचालक शामिल हैं। हमने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

सूरत अग्निकांड: 19 बच्चों की मौत, कोचिंग सेंटर मालिक समेत तीन पर केस

आरोपी कोचिंग संचालक की पहचान भार्गव भूटानी और दोनों बिल्डरों की पहचान हर्षुल वेकारिया और जिग्नेश पालीवाल के रूप में हुई है। शर्मा ने कहा, ''हमने भूटानी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश चल रही है।

शुक्रवार को कोचिंग सेंटर में आग लगने की घटना में अधिकतर छात्रों की मौत दम घुटने से हुई है जबकि कुछ की मौत आग से बचने के लिए खिड़की से कूदने के कारण हुई। राज्य सरकार ने इस मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surat fire: coaching centre owner arrested in 20 students dead