ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशयौन उत्पीड़न के बाद सूरज रेवन्ना ने लड़के से कहा- अगली बार अच्छा लगेगा, बड़ा खुलासा

यौन उत्पीड़न के बाद सूरज रेवन्ना ने लड़के से कहा- अगली बार अच्छा लगेगा, बड़ा खुलासा

सूरज रेवन्ना पर दर्ज एफआईआर के मुताबिक, यौन उत्पीड़न के बाद सूरज ने लड़के से कथित तौर पर कहा कि उसने उसके साथ पहली बार संबंध बनाए हैं, इसलिए अगली बार उसे भी अच्छा लगेगा।

यौन उत्पीड़न के बाद सूरज रेवन्ना ने लड़के से कहा- अगली बार अच्छा लगेगा, बड़ा खुलासा
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुSun, 23 Jun 2024 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

Suraj Revanna sexual assault case: जेडीएस कार्यकर्ता को नौकरी के बहाने फॉर्म हाउस में ले जाने और फिर अप्राकृतिक यौन शोषण के आरोप में कर्नाटक पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। सूरज पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस के पास दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पीड़ित युवक का कहना है कि नौकरी के बहाने को कमरे में ले और फिर कपड़े उतरवाए और किस करने लगे। इतना ही नहीं सूरज ने उसके होंठ और गले पर काटने की भी कोशिश की।  एफआईआर के मुताबिक, यौन उत्पीड़न के बाद सूरज ने लड़के से कथित तौर पर कहा कि उसने उसके साथ पहली बार संबंध बनाए हैं, इसलिए अगली बार उसे भी अच्छा लगेगा।

कर्नाटक में पहले से ही सेक्स स्कैंडल ने सरकार से लेकर आमजन सभी के होश उड़ा दिए थे। सैकड़ों महिलाओं से यौन उत्पीड़न के मामले में प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है। अब प्रज्वल के भाई सूरज पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। एमएलसी सूरज पर पार्टी के ही एक कार्यकर्ता चेतन ने अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने सूरज के खिलाफ शनिवार को मुकदमा दर्ज किया और रविवार को गिरफ्तारी की गई।

पीड़ित का आरोप- सूरज ने बेशर्मी की सारी हदें पार की
जेडीएस कार्यकर्ता चेतन ने पुलिस के पास दर्ज शिकायत में बताया है कि सूरज रेवन्ना ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। किसी दोस्त के जरिए वह सूरज से अपनी नौकरी की सिफारिश को लेकर मिला था। सूरज रेवन्ना ने बातचीत के बहाने उसे अपने फॉर्म हाउस में बुलाया। वहां अकेले कमरे में उसके साथ अश्लील हरकतें की। सूरज पर पीड़ित युवक ने कपड़े उतारने और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। एएफआईआर के मुताबिक, संबंध बनाने के दौरान सूरज ने उससे कहा कि वह उसके साथ पहली बार संबंध बना रहा है लेकिन, अगली बार जब ऐसा फिर करेंगे तो उसे भी अच्छा लगेगा।

पढ़ेंः जबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे; अब प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, FIR

सूरज ने कहा था- ऐसे ही बने रहना तब लगेगी नौकरी
पीड़ित का कहना है कि यौन उत्पीड़न के दौरान, सूरज रेवन्ना ने उससे कहा कि अगर वह उसके साथ ऐसे ही रहा तो वह उसकी नौकरी भी लगा लेगा। एफआईआर के मुताबिक,16 जून को दोपहर 2 बजे सूरज ने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया था और शाम 6:00 से 6:15 बजे के बीच आने को कहा था। चेतन तय समय पर सूरज के फार्म हाउस पर पहुंच गया था। जैसे ही वह कमरे में दाखिल हुआ, सूरज ने उसे दरवाजा बंद करने का निर्देश दिया। अचानक सूरज ने उसके कंधों पर अपना हाथ रखा, फिर उसे चूमने लगा। इस दौरान सूरज ने उसके कान भी अपने हाथ से सलहाए। बातचीत के दौरान सूरज ने चेतन के होंठ काट दिए और वादा किया कि अगर वह उसके साथ संबंध बनाता है तो वह उसका करियर संवार देगा।

गिड़गिड़ाता रहा लेकिन नहीं माना सूरज, बेडरूम में गंदा काम
एफआईआर के मुताबिक, "मारे डर के चेतन ने सूरज रेवन्ना के खिलाफ उसके कृत्य का विरोध किया। इस दौरान सूरज ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी की। सूरज रेवन्ना लड़के को अपने बेडरूम में ले गया। वहां पहले उसे कसकर गले लगाया और उसके गालों को काटा और उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ। सूरज की ये हरकतें जारी रही और फिर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। यौन हमले के दौरान पीड़ित चिल्ला रहा था और सूरज रेवन्ना के पैरों पर गिड़गिड़ाने लगा और यह रोकने की गुहार लगाई। लेकिन, सूरज का दिल नहीं पसीजा और वह उसके साथ घिनौना कृत्य करता रहा।"

Advertisement